Meerut: भाजपा नेता की कोरोना संक्रमण से मौत, पिता की भी कोरोना के कारण हो चुकी मौत, मां-भाई अस्पताल में भर्ती

Meerut: भाजपा नेता की कोरोना संक्रमण से मौत, पिता की भी कोरोना के कारण हो चुकी मौत, मां-भाई अस्पताल में भर्ती

Meerut: भाजपा नेता की कोरोना संक्रमण से मौत, पिता की भी कोरोना के कारण हो चुकी मौत, मां-भाई अस्पताल में भर्ती

Tricity Today | भाजपा नेता की कोरोना संक्रमण से मौत

मेरठ में कोरोनावायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को दो और लोगों की कोरोनावायरस के कारण मौत हो गई है। इनमें एक भारतीय जनता पार्टी का युवा नेता भी शामिल है। भाजपा नेता का पूरा परिवार कोरोनावायरस की चपेट में है। पिता की करीब 1 सप्ताह पहले कोरोनावायरस के कारण मौत हो चुकी है। मां और भाई कोरोनावायरस से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। अब तक मेरठ जिले में इस महामारी से 11 लोगों की मौत हो चुकी हैं।

मेरठ में कोरोना का संक्रमण घातक होता जा रहा है। भाजपा महानगर कार्यकारिणी के सदस्य विभांशु वशिष्ठ की दिल्ली में इलाज के दौरान मौत हो गई। 25 वर्षीय विभांशु वशिष्ठ को तबीयत ज्यादा खराब होने पर दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रेफर किया गया था। शुक्रवार की सुबह उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई है। इस मौत के बाद मेरठ जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 11 तक पहुंच गई है।

हिमांशु वशिष्ठ की मौत की सूचना जैसे ही शहर में पहुंची तो भारतीय जनता पार्टी के नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। मेरठ साउथ से भारतीय जनता पार्टी के विधायक डॉ सोमेंद्र तोमर ने ट्वीट करके विभांशु की मौत पर गहरा दुख जाहिर किया है। मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने भी विभांशु की मौत पर संवेदना व्यक्त की है। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्ष ने विभांशु वशिष्ठ की मौत पर गहरा दुख जाहिर किया है। विभांशु वशिष्ठ युवा और भारतीय जनता पार्टी महानगर इकाई में तेजतर्रार कार्यकर्ता के तौर पर पहचान रखता था।

विभांशु वशिष्ठ के पिता की भी कोरोना से मौत हो चुकी है। उसकी मां और एक भाई भी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मां की ​कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट गुरूवार की देर रात सामने आई है। जबकि, उसके भाई को 22 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव घोषित किया गया था। उसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विभांशु भी 22 अप्रैल से अस्पताल में भर्ती था। उसकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसका इलाज किया जा रहा था।

मेरठ के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ राजकुमार का कहना है कि दिल्ली अस्पताल से अभी अधिकारिक मेल नहीं मिला है, लेकिन भाजपा महानगर अध्यक्ष ने उनकी मौत की सूचना दी है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इस समय विभांशु के परिवार में मां और भाई हैं। दोनों ही कोरोना पॉजिटिव हैं। स्वास्थ्य विभाग अब परिवार के रिश्तेदारों का कोरोना टेस्ट करवाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.