भाजपा विधायक का दावा, कोरोना वायरस की मेरे इलाके में घुसने की हिम्मत नहीं, मैं दुनियाभर के वायरस को चेतावनी दे रहा हूं

Updated Mar 07, 2020 19:20:21 IST | TriCity Today Chief Correspondent

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने दावा किया है कि उनके क्षेत्र में कोरोना वायरस घुस नहीं सकता है। वह इतना ही नहीं...

भाजपा विधायक का दावा, कोरोना वायरस की मेरे इलाके में घुसने की हिम्मत नहीं, मैं दुनियाभर के वायरस को चेतावनी दे रहा हूं
Photo Credit:  Tricity Today
BJP MLA Nand Kishor Gurjar

भारतीय जनता पार्टी के विधायक ने दावा किया है कि उनके क्षेत्र में कोरोना वायरस घुस नहीं सकता है। वह इतना ही नहीं आगे कहते हैं कि मैं पूरी दुनिया के वायरसों को चेतावनी देता हूं, मेरे क्षेत्र में घुसकर दिखाएं। विधायक ने आगे दावा किया कि हमने तो भ्रष्टाचार और आतंकवाद जैसा वायरस खत्म कर दिया है, यह कोरोना वायरस क्या औकात रखता है। दरअसल, पत्रकार ने एक स्वास्थ्य केंद्र के बंद पड़े होने और लोगों की परेशानी पर बात करने के लिए विधायक को फोन किया था। अब यह ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरस हो रही है।

पत्रकार ने भारतीय जनता पार्टी के लोनी से विधायक नंद किशोर गुर्जर को फोन किया था। उनसे पूछा कि लोनी का स्वास्थ्य केंद्र अकसर बंद पड़ा रहता है। पूरे प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर अलर्ट जारी किया गया है। यहां स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर नदारद रहते हैं। इस पर विधायक नंद किशोर ने जवाब दिया कि हमारे यहां कोई वायरस नहीं आ सकता है। लोनी क्षेत्र पूरी तरह से सुरक्षित है। यहां कोरोना वायरस तो दूर दुनिया कोई वायरस नहीं घुस सकता है। इसके लिए विधायक तर्क देते हैं कि हमारे इलाके में पहले गायों की हत्या कर दी जाती थी। अब गायों को पाला जा रहा है। जहां गाय रहती है, वहां किसी वायरस की हिम्मत नहीं होगी।

विधायक से पत्रकार बार-बार मेडिकल सांइस की बात करता है लेकिन विधायक उसे बार-बार एक ही बात कहते हैं कि मैं पूरी दुनिया के वायरसों को चैलेंज देता हूं कि लोनी क्षेत्र में घुसकर दिखाएं। विधायक आगे कहते हैं कि अभी दिल्ली में इतना बड़ा वायरस फैल गया, लेकिन हमारे यहां बॉर्डर होने के बावजूद किसी की घुसने की हिम्मत नहीं हुई। जब से योगी और मोदी की सरकार आई हैं भ्रष्टाचार और आतंकवाद जैसे वायरस भगा दिए हैं। इस कोरोना वायरस की भला क्या औकात है। पत्रकार आखिर में पूछता है कि आपका बयान ऐसे ही छाप दिया जाए तो इस पर विधायक कहते हैं कि छापों या न छापो, यह तो आपकी मर्जी है।

अब पत्रकार और विधायक के बीच हुई इस इस बातचीत का वीडिया सोशल मीडिया पर आ गया है। जो पिछले कई दिनों से वायरल हो रहा है। दूसरी ओर शुक्रवार को गाजियाबाद में कोरोना वायरस से पीड़ित दो मरीजों की पहचान की गई है। बता दें कि विधायक नंद किशोर गुर्जर का निर्वाचन क्षेत्र लोनी जिला गाजियाबाद का ही हिस्सा है। दरअसल, विधायक नंद किशोर गुर्जर अपने बयानों के लिए अकसर सुर्खियों में रहते हैं। वैसे नंद किशोर खासे पढ़े-लिखे हैं और छात्र नेता भी रह चुके हैं।

BJP MLA, Loni MLA, Nand Kishor Gurjar, Bhartiya Janta Party, Corona Virus, Coronavirus