दिल्ली की तरफ से खुला बॉर्डर, नोएडा की ओर से अभी सील, लम्बा ट्रैफिक जाम

दिल्ली की तरफ से खुला बॉर्डर, नोएडा की ओर से अभी सील, लम्बा ट्रैफिक जाम

दिल्ली की तरफ से खुला बॉर्डर, नोएडा की ओर से अभी सील, लम्बा ट्रैफिक जाम

Tricity Today | नोएडा की ओर से अभी सील, लम्बा ट्रैफिक जाम

दिल्ली सरकार ने सोमवार को सभी दिल्ली बॉर्डर की सीमाओं को खोल दिया है। यूपी-हरियाणा से दिल्ली जानेवाले लोग आसानी से दिल्ली जा रहे हैं। लेकिन दिल्ली से नोएडा और गाजियाबाद आने वालों को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। क्योकि दिल्ली के नोएडा और गाजियाबाद आने वाले लोगों के लिए अभी नोएडा और गाजियाबाद बाॅडर्र बंद है। जिसके कारण कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है। बिना पास चेकिंग के किसी को एंट्री नहीं मिलने से गाड़ियों की लंबी लाइन लगी हुई है।

नोएडा प्रशासन ने अपना बॉर्डर अभी भी सील कर रखा है। बिना पास चेकिंग के किसी को एंट्री नहीं मिल रहा है। दिल्ली से उत्तर प्रदेश आने वालों को डीएनडी बॉर्डर पर रोका जा रहा है। एक-एक गाड़ियों की चेकिंग होने के चलते यहां नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया है।

एक व्यक्ति ने बताया कि वह पालम दिल्ली से आया था। उसे नोएडा सेक्टर 62 जाना है। वह वहां नौकरी करता है। उसने कहा कि 28 तारीख से वह रोज दफ्तर जा रहा है लेकिन तब तो किसी ने नहीं रोका। आज उसकी बाइक बॉर्डर पर रोक दी गई और पास मांगा गया। उसके दफ्तर से कोई पास नहीं मिला है इसलिए अब उसे वापस जाना पड़ रहा है।

डीएनडी बॉर्डर पर भीषण जाम से लोग बेहाल हो गए। कई किलोमीटर दूर तक यहां बाइकें और कारें ही नजहर आ रही हैं। हालांकि जान की स्थिति को देखते हुए यहां नोएडा पुलिस ने चेकिंग की लेन बढ़ाकर छह कर दीं। लोगों को अब छह लेन में चेकिंग करके गाड़ियों को पास दिया जा रहा है लेकिन नोएडा की तरफ आने वालों की इतनी ज्यादा संख्या है कि जाम कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.