ग्रेटर नोएडा वेस्ट: बिल्डर ने कम्युनिटी सेंटर पर लगाए बाउंसर, सोसायटी के लोगों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: बिल्डर ने कम्युनिटी सेंटर पर लगाए बाउंसर, सोसायटी के लोगों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: बिल्डर ने कम्युनिटी सेंटर पर लगाए बाउंसर, सोसायटी के लोगों ने किया हंगामा

Tricity Today | बिल्डर ने कम्युनिटी सेंटर पर लगाए बाउंसर, सोसायटी के लोगों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रविवार को एक बिल्डर ने हाउसिंग सोसायटी के कम्युनिटी सेंटर में निवासियों को घुसने से रोक दिया। दरअसल, सोसाइटी के निवासी किसी मुद्दे को लेकर बैठक करना चाहते थे। बिल्डर ने कम्युनिटी सेंटर पर बाउंसर लगा दिए और निवासियों को प्रवेश करने से रोक दिया। इसके बाद सोसाइटी के निवासी एकत्र हुए और बिल्डर के खिलाफ जमकर हंगामा काटा। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। सोसायटी के निवासियों ने बिल्डर के खिलाफ लिखित शिकायत दी है।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी में रविवार की सुबह या घटना हुई है। फ्यूज़न होम्स सोसायटी के निवासियों ने रविवार को बिल्डर के खिलाफ जमकर हंगामा किया है। सोसायटी के निवासियों का कहना है कि बिल्डर अपनी मनमानी कर रहा है। निवासियों ने बताया कि रविवार को वह लोग अपनी मीटिंग के लिए कम्युनिटी सेंटर का इस्तेमाल करना चाह रहे थे। बिल्डर ने उनको कम्युनिटी सेंटर में प्रवेश की अनुमति नहीं दी है। बिल्डर से कम्युनिटी सेंटर के एंट्री गेट पर बाउंसर खड़े कर दिए। 

इस बीच सोसायटी के निवासी और बिल्डर के लोगों के बीच  काफी विवाद हुआ। कम्युनिटी सेंटर में प्रवेश को लेकर नोंकझोंक हुई। लेकिन बिल्डर के बाउंसर ने किसी को अंदर नहीं जाने दिया। जिसके कारण निवासियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौक़े पर पहुंची। बातचीत से निवासियों को कम्यूनिटी सेंटर में प्रवेश दिलाया है। जिसके बाद निवासियों ने कम्यूनिटी सेंटर में अपनी मीटिंग की है। निवासियों का कहना है कि हम लोगों ने फ्लैट परचेज किए हैं। कम्युनिटी सेंटर की कीमत प्रत्येक फ्लैट पर बिल्डर ने लोड की है। कम्युनिटी सेंटर हम लोगों का है। इसमें प्रवेश करने से हमें बिल्डर कैसे रोक सकता है, लेकिन बिल्डर गलत ढंग से हाउसिंग सोसायटी की प्रॉपर्टी पर कब्जा रखना चाहता है। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि वह लोग ऐसा नहीं होने देंगे।

हाउसिंग सोसायटी के निवासियों का कहना है कि हम लोग बिल्डर के खिलाफ यूपी रेरा और ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण से शिकायत करेंगे। बिल्डर को सार्वजनिक संपत्ति पर कब्जा नहीं करने दिया जाएगा। दरअसल, बिल्डर कम्युनिटी सेंटर पर कब्जा कर रख कर सोसाइटी में बने रहना चाहता है। सोसाइटी में सुविधाओं के नाम पर कुछ नहीं है। लोगों से किए गए वादे पूरे नहीं किए गए हैं। बिल्डर केवल सोसाइटी को आमदनी का जरिया बनाए हुए हैं। दूसरी ओर इस मुद्दे पर बात करने के लिए बिल्डर और उसके मेंटेनेंस डिपार्टमेंट से संपर्क किया गया। किसी ने भी इस बारे में कोई बात नहीं की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.