फेस्टिवल सिटी फेज-1 परियोजना को पूरा करेंगे खरीदार

फेस्टिवल सिटी फेज-1 परियोजना को पूरा करेंगे खरीदार

फेस्टिवल सिटी फेज-1 परियोजना को पूरा करेंगे खरीदार

Google Image | UP RERA OFFICE

बिल्डर ने परियोजना पूरी नहीं की तो यूपी रेरा ने खरीदारों से निर्माण कार्य को पूरा करने का आदेश दिया है। मिस्ट डायरेक्ट सेल्स प्राइवेट लिमिटेड की फेस्टिवल सिटी फेज-1 परियोजना में 2012 में बुकिंग शुरू हुई थी। अभी तक पूरा नहीं हो पाई है। यूपी रेरा ने यह आदेश जारी किया है। बिल्डर का यह प्रोजेक्ट दिसंबर 2019 में रद‘द कर दिया गया था।

रेरा अधिकारियों के अनुसार, फेस्टिवल सिटी के फेज-1 में करीब 700 कमर्शल बायर्स हैं। अभी काम पूरा नहीं हुआ है। इस परियोजना में 2016 में पजेशन देना था। रेरा ने मंगलवार को सूचना जारी कर खरीदारों की एसोसिएशन को अधूरा निर्माण पूरा करने का मौका दिया है। खरीदारों से रेरा ने कहा है कि वे तीन सप्ताह के अंदर अपना पूरा प्रस्ताव और निर्माण की डिटेल रिपोर्ट उनके पास जमा करें।

प्रोजेक्ट पूरा नहीं होने पर खरीदार रेरा चले गए थे। रेरा ने इस परियोजना का दिसंबर 2019 में रजिस्ट्रेशन रद्द किया था। यूपी रेरा ने इस परियोजना को पूरा करने का मौका इसके खरीदारों को दिया है। रेरा ने खरीदारों से कहा है कि वे तीन सप्ताह के अंदर अपना पूरा प्रस्ताव और निर्माण की डिटेल रिपोर्ट पास जमा करें। ताकि आगे की कार्रवाई पूरी की जा सके।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.