यूपी में सनसनीखेज मामला, सालों पुराने प्रेमिका को घर बुलाकर मौत के घाट उतारा

Updated May 13, 2020 13:46:27 IST | Tricity Reporter

यूपी के जिला एटा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अवैध संबंधों के शक में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके शव को खेत...

यूपी में सनसनीखेज मामला, सालों पुराने प्रेमिका को घर बुलाकर मौत के घाट उतारा
Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

यूपी के जिला एटा से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां अवैध संबंधों के शक में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसके शव को खेत में फेंक दिया गया। सुबह जब खेत में युवक की लाश मिली तो गांव में कोहराम मच गया। सूचनी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

बताया जा रहा है कि प्रेम संबंधों के चलते प्रेमिका और उसके परिजनों ने युवक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। प्रेमिका और अन्य परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। घटना की जांच के लिए पुलिस ने टीम गठित की है।

ये मामला कोतवाली अवागढ़ के गांव बुर्रा का है। परिजनों ने बताया कि मृतक युवक और उसकी प्रेमिका के बीच कई सालों से प्रेम संबंध थे। इस बात की जानकारी जब प्रेमिका के परिजनों को हुई तो उन लोगों ने इसका विरोध किया और युवक को मौत के घाट उतार दिया।

हालांकि, पुलिस इस पूरे मामले में अभी जांच कर रही है। लेकिन शुरुआती जांच में ये मामला प्रेम प्रसंग के चलते हत्या का पाया गया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए 2 टीम गठित की है। परिजनों को मुताबिक, मृतक युवक बुधवार रात से गायब था और परिवार वाले युवक को तलाश कर रहे थे। एसएसपी सुनील कुमार ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच की। एसएसपी सुनील कुमार का कहना है कि 22 वर्षीय युवक का शव खेत से बरामद हुआ है। युवक को कनपटी पर गोली मारी गई है।

Etah Police, Murder in Love Boyfriend Murder, Crime Seen, UP Police