लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर चार दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर चार दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

लॉकडाउन के उल्लंघन करने पर चार दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

इंदिरापुरम स्थित प्रहलादगढ़ी क्षेत्र में एक शराब के ठेके और पास में समोसे की दुकान पर भीड़ एकत्र करने पर पुलिस ने लॉकडाउन के उल्लंघन की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उधर, खोड़ा में एक हार्डवेयर दुकान और एक एसी की शॉप खुली हुई थी। जिनके पास कोई अनुमति नहीं थी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ खोड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि इंदिरापुरम के प्रह्लादगढ़ी में लिंकरोड पर शराब के ठेके पर काफी भीड़ लगी हुई थी। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा था जबकि सेल्समैन श्याम लाल लोगों को शराब बेच रहा था। वहीं पास में अरविंद शाहू ने समोसे की दुकान खोलकर लोगों की भारी भीड़ जुटाई थी। इस दौरान चौकी इंचार्ज प्रहलादगढ़ी नरपाल सिंह ने मौके पर पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन होता देखकर दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

वहीं, खोड़ा के महालक्ष्मी गार्डन में शिव कुमार अग्रवाल ने एसी और फ्रीज की दुकान खोली हुई थी। साथ ही खोड़ा के ही मात्रिका विहार में रमेश तिवारी ने हार्डवेयर की दुकान खोलकर भीड़ जुटाई हुई थी। दोनों दुकानदारों ने बिना अनुमति के खोड़ा में दुकान खोली हुई थी। पुलिस की ओर से दोनों के खिलाफ लॉकडाउन के उल्लंघन की धारा में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ ने बताया कि लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है। उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.