ग्रेटर नोएडा: 32 घण्टों के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बिल्ली को 100 फुट गहरे कुएं से निकाला गया, जानिए पूरा मामला

Updated May 11, 2020 23:35:18 IST | Tricity Reporter

ग्रेटर नोएडा में कुएं में गिरी एक बिल्ली को बचाने के लिए 32 घंटे लंबा रेस्क्यू ऑपरेशन चला। कड़ी मशक्कत के बाद सोमवार की दोपहर बिल्ली को कुएं से निकालने में...

Photo Credit:  Tricity Today
कुँए में गिरी बिल्ली को निकालने की कोशिश
Key Highlights
एक गहरे कुएं में 32 घंटे से गिरी एक बिल्ली को पीपल फॉर एनिमल की टीम में सोमवार को रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाला है।
रविवार की सुबह बिल्ली वहां से होकर गुजर रही थी। उसी दौरान वह पास में ही स्थित करीब 100 फुट गहरे कुएं में गिर गई।

ग्रेटर नोएडा में कुएं में गिरी एक बिल्ली को बचाने के लिए 32 घंटे लंबा रेस्क्यू ऑपरेशन चला। कड़ी मशक्कत के बाद सोमवार की दोपहर बिल्ली को कुएं से निकालने में कामयाबी हासिल कर ली गई। यह पूरा रेस्क्यू ऑपरेशन पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पीपल फॉर एनीमल ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर अंजाम दिया है। बिल्ली सकुशल है और उसे स्वतंत्र छोड़ दिया गया है। यह पूरी घटना ग्रेटर नोएडा समेत आसपास के इलाके में खासी चर्चा का विषय बना हुआ है।

ग्रेटर नोएडा में ऊंची दनकौर गांव के पास स्थित एक गहरे कुएं में 32 घंटे से गिरी एक बिल्ली को पीपल फॉर एनिमल की टीम में सोमवार को रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद निकाला है। जिसको टीम ने सकुशल बाहर निकालकर छोड़ दिया है। बताया जाता है कि रविवार की सुबह बिल्ली वहां से होकर गुजर रही थी। उसी दौरान वह पास में ही स्थित करीब 100 फुट गहरे कुएं में गिर गई। गनीमत रही कि कुएं में पानी नहीं भरा था। जिसकी जानकारी आसपास के लोगों को लगी तो उन्होंने काफी प्रयास उसे निकालने का किया। लेकिन वह नहीं निकली।

सोमवार सुबह गांव के लोगों ने पीपल फॉर एनीमल संस्था गौतम बुध नगर को मामले की सूचना दी। सोमवार की दोपहर करीब 32 घंटे बाद टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद बिल्ली को सकुशल बाहर निकाला गया।

Rescue operation, Rescue Operation in Greater Noida, Greater Noida, Greater Noida News, People for Animal, PETA, Noida, Noida News, Gautam Buddh Nagar, Uttar Pradesh, UP News