सीएम केजरीवाल ने दिल्ली से लगे सारे बॉर्डर सील किए

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली से लगे सारे बॉर्डर सील किए

सीएम केजरीवाल ने दिल्ली से लगे सारे बॉर्डर सील किए

Tricity Today | Arvind Kejriwal

लॉकडाउन-5 के तहत दी गई रियायतों के बावजूद दिल्ली से लगे सारे बॉर्डर्स सील रहेंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी। सीएम केजरीवाल ने कहा कि फिलहाल दिल्ली की सारी सीमाएं सील रहेंगी। सिर्फ जरूरी सेवा के लोग आ जा सकेंगे। सरकारी ऑफिसर्स आई कार्ड दिखाकर और जिनके पास 'पास' है वो भी दिल्ली में आ-जा सकते हैं।

केजरीवाल ने कहा कि अगर बॉर्डर खोल दिए गए तो पूरे देश से लोग इलाज कराने यहां आने लगेंगे क्योंकि दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाएं सबसे बेहतर है और यहां पर इलाज मुफ्त है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अभी जो 9500 बेड है इस पर 2300 लोग भर्ती है। बॉर्डर खोलने के बाद सारे बेड भर जाएंगे।

इससे पहले रविवार देर शाम नोएडा और गाजियाबाद के डीएम ने फैसला लिया कि वह फिलहाल दिल्ली बॉर्डर नहीं खोलेंगे। नोएडा के जिलाधिकारी सुहास एल.वाई ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट में 42 प्रतिशत मामले में संक्रमण का दिल्ली कनेक्शन बताया गया है। इसलिए सीमा पर पास धारक आ-जा सकेंगे। वहीं, गाजियाबाद के डीएम अजय शंकर पांडेय ने कहा कि कोरोना के कारण 20 अप्रैल से दिल्ली में आवाजाही पर रोक लगाई थी, जो जारी रहेगी। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.