BREAKING: संजीव यादव अपहरण और हत्या मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने 4 आईपीएस अधिकारियों को सस्पेंड किया, जानिए पूरा मामला

BREAKING: संजीव यादव अपहरण और हत्या मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने 4 आईपीएस अधिकारियों को सस्पेंड किया, जानिए पूरा मामला

Google Image | Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर के लैब असिस्टेंट संजीव यादव के अपहरण और हत्या मामले में शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है। इस मामले में योगी आदित्यनाथ ने 4 आईपीएस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है।

क्या है मामला
कुछ लोगों ने कानपुर के लैब असिस्टेंट संजीव यादव का अपहरण कर लिया था। पुलिस के मुताबिक संजीव यादव का अपरहण उसके ही कुछ दोस्तों ने किया था। अपरहण करने के बाद अपहरणकर्ताओं ने संजीव यादव के परिवार से 3000000 रूपए फिरौती की मांग की थी। इस बात की सूचना संजीत यादव के परिजनों ने कानपुर पुलिस को भी दी थी। 

पुलिस के मुताबिक 26 जून को संजीव यादव ने अपहरणकर्ताओं से भागने की कोशिश की। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने संजीव को मारकर नदी में फेंक दिया था। परिजनों का आरोप है कि इसमें पुलिस की लापरवाही साफ दिखाई दे रही है। फिरौती देने के बावजूद भी पुलिस संजीव यादव को नहीं बचा पाई। 

पुलिस के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। अब यह मामला काफी हाईलाइट हो गया है। इस मामले में पुलिस की लापरवाही देखते हुए एसएचओ और चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया गया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में नाराजगी जताते हुए 4 आईपीएस अधिकारियों को भी सस्पेंड कर दिया है।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.