यूपी के निवासियों के लिए सीएम योगी ने की अपील, लम्बा चल सकता है जनता कर्फ्यू, और क्या बोले

यूपी के निवासियों के लिए सीएम योगी ने की अपील, लम्बा चल सकता है जनता कर्फ्यू, और क्या बोले

यूपी के निवासियों के लिए सीएम योगी ने की अपील, लम्बा चल सकता है जनता कर्फ्यू, और क्या बोले

Tricity Today | Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने रविवार को कोरोना वायरस से निपटने के लिए अपील की हैं। सीएम योगी ने ट्वीट करके कहा कि आपने, जनता जनार्दन, व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों ने माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू में अपनी सहभागिता की है। मैं आप सबका हृदय से धन्यवाद देता हूँ। महामारी का खतरा समाप्त नहीं हुआ है, बचाव अत्यंत महत्वपूर्ण है। 

सीएम योगी ने अपील करते हुए कहा कि रात्रि 9 बजे के बाद भी घर से बाहर न निकलें। योगी ने लिखा, आप के द्वारा इस संबंध में दिए जा रहे योगदान से न केवल आप और आपका परिवार सुरक्षित रह सकता है अपितु पूरे समाज, राष्ट्र को भी स्वस्थ व सुरक्षित रख सकते हैं।

गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि आने वाले दिनों में भी जनता कर्फ्यू के लिए तैयार रहना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस के 27 संक्रमित मिले हैं। जिनमें से 11 मरीज ठीक हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज पूरे देश में जनता कर्फ्यू मनाया जा रहा है। यह कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई है। महामारी को हराने और इसके प्रसार को रोकने के लिए यह सबसे अच्छा तरीका है। राज्य सरकार ने COVID-19 से लड़ने के लिए सभी आवश्यक उपाय किए हैं।

यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 27 हुई
बता दें कि लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 8 हो गई है। जबकि उत्तर प्रदेश में कुल 27 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। स्वास्थ विभाग ने मीडिया बुलेटिन जारी करते हुए बताया कि आगरा में 8, गाजियाबाद में 2, नोएडा में 4, ग्रेटर नोएडा में 1, लखनऊ में 8, लखीमपुर खीरी में 1 मरीज में कोरोना को पुष्टि हुई है। अब तक कुल 984 टेस्ट निगेटिव पाए गए जबकि 157 के टेस्ट का इंतजार है। अब तक एयरपोर्ट पर 24580 की थर्मल स्कैनिंग हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.