ग्रेटर नोएडा: यूरिया की कालाबाजारी पर कांग्रेस का हल्ला बोल

ग्रेटर नोएडा: यूरिया की कालाबाजारी पर कांग्रेस का हल्ला बोल

ग्रेटर नोएडा: यूरिया की कालाबाजारी पर कांग्रेस का हल्ला बोल

Tricity Today | यूरिया की कालाबाजारी पर कांग्रेस का हल्ला बोल

पूरे प्रदेश में हो रही यूरिया की कालाबाजारी पर बुधवार को कांग्रेस के पदाधिकारी भड़क गए। कांग्रेस ने जनपद की तहसील मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन अधिकारियों को सौंपा। जिसमें किसानों की समस्याओं का तत्काल निस्तारण करने की मांग की गई।

कांग्रेस के जिला अधक्ष मनोज चौधरी ने बताया कि बुधवार को उत्तर प्रदेश में हो रही यूरिया पर कालाबाजारी के विरोध में सभी तहसीलों पर धरना प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया गया है। ज्ञापन देने के दौरान प्रदेश महासचिव वीरेंद्र सिंह गुड्डू मौजूद रहे। 

उन्होंने बताया कि जब पूरा देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है। उस समय किसानों ने पूरे देश की आवाम का भूख मिटाने का काम किया है। आज जब उनके खेतों के लिए यूरिया खाद की जरूरत है, तब प्रदेश में भाजपा सरकार यूरिया की कालाबाजारी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि किसानों को खाद की बिजली की पानी की जरूरत है। तब यह भाजपा सरकार उनके पेट पर लात मारकर यूरिया पर कालाबाजारी और  बिजली के रेट बढ़ाकर उनको लूटने का काम कर रही है। कांग्रेस किसानों के सम्मान के लिए सड़क से सदन तक लड़ाई लड़ने का काम करेगी और भाजपा सरकार के असली चेहरे को किसानों के आमजन के सामने रखने का काम करेगी। ज्ञापन देने वालों में डॉक्टर महेंद्र नगर, सुनीता शारदा, राजेंद्र अवाना, दिनेश शर्मा, दिनेश अवाना, देवेंद्र भाटी, पारूल चौधरी आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.