गाजियाबाद Corona Update: वायरस ने जड़ा शतक, जिले में मरीजों की संख्या हजार के पार

गाजियाबाद Corona Update: वायरस ने जड़ा शतक, जिले में मरीजों की संख्या हजार के पार

गाजियाबाद Corona Update: वायरस ने जड़ा शतक, जिले में मरीजों की संख्या हजार के पार

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद में कोरोना वायरस कहर ढहा रहा है। बुधवार को 114 लोग संक्रमण की चपेट में आए हैं। यह अब तक की सबसे बड़ी संख्या है। इसके साथ ही गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के उन जिलों में शामिल हो गया है, जहां मरीजों की संख्या एक हजार का आंकड़ा पार कर चुकी है। बुधवार को जिले में संक्रमित रोगियों की कुल संख्या 1089 हो गई है।

बुधवार की रात लखनऊ से जारी रिपोर्ट के मुताबिक गाजियाबाद में पिछले 24 घंटों के दौरान 114 लोग संक्रमण की चपेट में आए हैं। जबकि केवल 26 लोग बुधवार को स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौटे हैं। स्टेट सर्विलांस ऑफिसर की रिपोर्ट में बताया गया है कि जिले में अब तक 539 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। संक्रमण की चपेट में आने के कारण 49 लोगों की मौत हुई है। अभी जिले के कोविड-19 अस्पतालों में 501 लोगों का उपचार किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के स्टेट सर्विलांस ऑफिसर की रिपोर्ट के मुताबिक अब गाजियाबाद जिले में मरीजों की संख्या 1089 तक पहुंच गई है। आपको बता दें कि 1 जून से लेकर अब तक जिले में मरीजों की संख्या बहुत तेजी के साथ बढ़ी है। इस महीने में करीब 600 मरीज नए दर्ज किए गए हैं। गाजियाबाद जिला प्रशासन और स्वास्थ विभाग मिलकर हालात पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन स्थिति बेकाबू है।

यही वजह है कि गाजियाबाद उत्तर प्रदेश के उन 11 जिलों में शामिल है, जिन्हें लेकर शासन बेहद चिंतित है। हालात पर नियंत्रण करने और निगरानी के लिए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रतिदिन इन 11 जिलों में अभियान की समीक्षा कर रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.