सांसद डॉ महेश शर्मा के प्रतिनिधि कोरोना संक्रमित, स्वस्थ होकर वापस लौटे जर्नलिस्ट का भव्य स्वागत

सांसद डॉ महेश शर्मा के प्रतिनिधि कोरोना संक्रमित, स्वस्थ होकर वापस लौटे जर्नलिस्ट का भव्य स्वागत

सांसद डॉ महेश शर्मा के प्रतिनिधि कोरोना संक्रमित, स्वस्थ होकर वापस लौटे जर्नलिस्ट का भव्य स्वागत

Tricity Today | स्वस्थ होकर वापस लौटे जर्नलिस्ट का भव्य स्वागत

पत्रकार आशीष सिंघल स्वस्थ होकर घर वापस लौटेgangaसांसद प्रतिनिधि को उपचार के लिए अस्पताल भेजाgangaपत्रकार ने सांसद प्रतिनिधि पर लगाए थे गम्भीर आरोपgangaसांसद प्रतिनिधि के खिलाफ एफआईआर दर्ज है

ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को गौतम बुध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा के प्रतिनिधि और बीजेपी के नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, दनकौर कोतवाली के एक हेड मुहर्रिर, दरोगा और दो अन्य पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अब तक दनकौर कोतवाली के 11 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं। 

दनकौर कस्बे में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 41 तक पहुंच गई है। बाहर से आने वाले लोगों को बिना सैनिटाइज किए कोतवाली में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। पुलिस कर्मियों में कोरोना का भय लगातार बढ़ रहा है। वहीं, गुरुवार को दनकौर कस्बे के लिए एक अच्छी खबर आई है। कोरोना पीड़ित पत्रकार आशीष सिंघल 8 दिन बाद अस्पताल से सकुशल घर लौट आए हैं। उनके घर लौटने पर व्यापारी, पत्रकार, राजनीतिक दलों के लोगों और समाजसेवी संगठनों ने ढोल नगाड़ों और फूलों से उनका जमकर स्वागत किया।

दूसरी ओर सांसद प्रतिनिधि कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है। गौरतलब है कि सांसद प्रतिनिधि और अस्पताल से वापस लौट कर आए पत्रकार के बीच गंभीर विवाद हो गया था। पत्रकार ने सांसद प्रतिनिधि पर प्रताड़ित करने और मानसिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसके बाद दनकौर कोतवाली में सांसद प्रतिनिधि के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया था। 

पत्रकार ने आरोप लगाया था कि उन्हें गलत ढंग से सोशल मीडिया पर बदनाम किया जा रहा है। उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बारे में तरह-तरह की बातें व्हाट्सएप ग्रुप पर लिखी जा रही हैं। यह सारा काम सांसद प्रतिनिधि कर रहे हैं। अब गुरुवार को पत्रकार आशीष सिंघल जी को घर वापस लौट आए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.