गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण ने विकराल रूप धरा, 2 दिन में 7 की मौत

गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण ने विकराल रूप धरा, 2 दिन में 7 की मौत

गाजियाबाद में कोरोना संक्रमण ने विकराल रूप धरा, 2 दिन में 7 की मौत

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 542 तक पहुंचाgangaकोरोना को 342 ने दी मात, 182 लोगों का उपचार जारीgangaडीएम के निर्देश, कलेक्ट्रेट में हुई सख्ती, थर्मल स्क्रीनिंग बाद एंट्री

कोरोना वायरस अब गाजियाबाद में विकराल होता जा रहा है। जिले में जहां पिछले 2 दिन में 7 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई हैं। वहीं, जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की लगातार बढ़ रही संख्या के चलते जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से मरने वालों की आधिकारिक संख्या 17 तक पहुंच गई है। हालांकि, जिले के लोगों का कहना है कि यह संख्या कहीं ज्यादा है।

गाजियाबाद के सीएमओ डॉ.एनके गुप्ता ने बताया कि बुधवार को भी जिले में 14 नए मरीज कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिले में अब कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 541 तक पहुंच गया है। मंगलवार को 25 कोरोना संंक्रमित मरीजों की पुष्टि की गई थी। कोरोना वायरस की जांच बढ़ने के बाद अब संक्रमितों की संख्या भी रोजाना बढ़ रही है। जिले के कई ऐसे क्षेत्र हैं, जिनमें आए दिन कोरोना संक्रमित ज्यादा मरीज मिल रहे हैं। वहीं, जिले में 342 लोगों ने कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके हैं।

जिले में वर्तमान में एक्टिव केस 182 हैं। इन सभी का अस्पतालों में उपचार चल रहा है। सीएमओ डॉ.एनके गुप्ता ने बताया कि कोरोना संक्रमित इन मरीजों में सेक्टर-23 संजयनगर के एन-68 एचआईजी में रहने वाले निजामुद्दीन सैफी के अलावा इंदिरापुरम, वैशाली, खोड़ा भौपुरा, लोनी, विजय नगर, साहिबाबाद, झंडापुर, घूकना, मधुबन बापूधाम, शालीमार गार्डन, संतोष मेडिकल कॉलेज का बैंक कर्मचारी, ट्रैफिक पुलिस का सिपाही, मसूरी आदि क्षेत्र के शामिल हैं। 

बुधवार को कुल 14 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। इनमें से 11 जांच रिपोर्ट निजी लैब और 4 सरकारी लैबों की जांच रिपोर्ट हैं। वहीं, सैंपल की 250 रिपोर्ट निगेटिव आई हैं। कोरोना संक्रमित मरीजों को जिला संयुक्त अस्पताल और राजेंद्र नगर स्थित ईएसआई अस्पताल भर्ती कराया गया हैं। गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी की ओर से मंगलवार को जारी की गई रिपोर्ट में चार लोगों की मौत होने की पुष्टि की गई थी। बुधवार को जारी की गई रिपोर्ट में तीन और लोगों की मौत पोस्ट की गई है। इस तरह जिले में पिछले 2 दिनों में 7 लोगों की मौत को रोना संक्रमण के कारण हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.