मुरादनगर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, कई कॉलोनी और मोहल्ले सील

मुरादनगर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, कई कॉलोनी और मोहल्ले सील

मुरादनगर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी, कई कॉलोनी और मोहल्ले सील

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

सोमवार को कस्बे में संक्रमण के कारण एक महिला की मौत हुई है gangaपुलिस ने करीब एक दर्जन कॉलोनी और गलियां सील कीं gangaलगातार नगर में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है

गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार पांव पसार रहा है। अब तक करीब एक दर्जन लोग संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग, पुलिस और जिला प्रशासन ने कस्बे की कॉलोनियों, पुरानी आबादी की गलियों और मोहल्लों को सील कर दिया है। कस्बे के बाजार भी सील हैं। लगातार बढ़ रहे मामलों से स्थानीय निवासियों में दहशत का माहौल है। वहीं, सोमवार को कस्बे में एक संक्रमित महिला ने भी दम तोड़ दिया था।

मुरादनगर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद पुलिस ने शहर की कई कॉलोनियों को सील किया गया है। नगर पालिका ने इन सारी कॉलोनियों में सेनेटाइज कराया जा रहा है। शहर के मेन बाजार स्थित कुम्हारान वाली गली में एक कपड़ा व्यापारी को कोरोना पॉजिटिव की सूचना पुलिस को दी गई थी। 

सूचना पर पुलिस कोरोना संक्रमित मरीज की गली को बल्लियां और बांस आदि लगाकर सील कर रही है। इसके अलावा नूरगंज कॉलोनी वार्ड नंबर-2 में भी एक गली में कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की सूचना के आधार पर पुलिस ने मरीज़ को अस्पताल भेजकर गली को सील किया गया। नगर के बीच पटा कॉलोनी की एक गली में महिला की मौत हो गई थी। मौत के बाद जांच रिपोर्ट आई थी। जिसमें महिला के कोरोना पॉजिटिव होना बताया गया है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने गली को सील कर दिया है। इसके अलावा दिल्ली-मेरठ हाइवे स्थित राधे श्याम विहार कॉलोनी में मिले एक कोरोना पॉजिटिव मरीज को अस्पताल में भर्ती कराकर गली को सील किया गया है। 

वहीं रेलवे रोड के पास स्थित डिफेंस कॉलोनी में भी एक ही दिन में चार लोगों के कोरोना संक्रमित होने की सूचना पर पुलिस ने चारों मरीजों को अस्पताल पहुंचाकर कॉलोनी की गलियों को सील कराया है। नगर पालिका परिषद ने सील गलियों में सैनिटाइजेशन ड्राइव चला रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.