दिल्ली में कोरोना कहर जारी, शुक्रवार को 93 नए मरीज मिले, दो की मौत

दिल्ली में कोरोना कहर जारी, शुक्रवार को 93 नए मरीज मिले, दो की मौत

दिल्ली में कोरोना कहर जारी, शुक्रवार को 93 नए मरीज मिले, दो की मौत

Tricity Today | Delhi

शुक्रवार की शाम तक दिल्ली में कोरोना वायरस की चपेट में आने वाले मरीजों की संख्या 386 हो गई हैgangaतब्लीगी जमात के 259 सदस्य संक्रमण में आ चुके हैं, दिल्ली के सामान्य निवासी केवल 127 हैं

दिल्ली में कोरोनावायरस कहर बन चुका है। शुक्रवार को एक ही दिन में 93 नए कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज मिले हैं। शुक्रवार को दो मरीजों की मौत भी हो गई हैं। आने वाले दिनों में हालात और खराब होने की आशंका बन गई है। दिल्ली कम्युनिटी स्प्रेड की ओर बढ़ती नजर आ रही है।

दिल्ली में अब तक कोरोनावायरस के कारण संक्रमित मरीजों की संख्या 386 हो चुकी है। इस महामारी से मरने वालों की संख्या छह हो चुकी है। 386 संक्रमित लोगों में 259 लोग तो तबलीगी जमात के हैं। इस तरह दिल्ली के सामान्य निवासियों में संक्रमण के केवल 127 मामले हैं।

शुक्रवार को दिल्ली में कोरोनावायरस के कारण मरने दोनों लोगों से एक निजामुद्दीन का रहने वाला है और दूसरा इन्द्रप्रस्थ एक्सटेंशन का निवासी है। आईपी एक्सटेंशन का निवासी 74 साल का बुजुर्ग है। यह बुजुर्ग पहले से गुरदे की बीमारी से पीड़ित थे। दिल्ली के शांति मुकुंद अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है। 

शुक्रवार की रात स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि दिल्ली में 93 नए मरीज सामने आए हैं। इसमें 77 तबलीगी हैं और निजामुद्दीन के मरकज से जुड़े हैं। इसके अलावा तीन विदेश यात्रा से लौटने वाले और सात लोग संक्रमितों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.