नोएडा में पति-पत्नी समेत 4 लोगों को कोरोना का संक्रमण, एक ही व्यक्ति से चारों को हुई बीमारी

Updated Mar 29, 2020 15:27:58 IST | Chief editor

नोएडा में रविवार की सुबह चार लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक दंपति भी शामिल हैं। चारों संक्रमितों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। चारों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवा दिया गया है। खास बात यह है कि इन चारों लोगों को भी नोएडा की सीज फायर कंपनी में फैले संक्रमण...

Photo Credit:  Tricity Today
प्रतीकात्मक फोटो

नोएडा में रविवार की सुबह चार लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक दंपति भी शामिल हैं। चारों संक्रमितों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं। चारों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती करवा दिया गया है। खास बात यह है कि इन चारों लोगों को भी नोएडा की सीज फायर कंपनी में फैले संक्रमण के कारण यह बीमारी हुई है।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 137 में स्थित पारस टीएरा हाउसिंग सोसायटी के निवासी दंपति को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसी सोसायटी में रहने वाले उनके पड़ोसी को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इस तरह रविवार की सुबह पारस टीएरा हाउसिंग सोसाइटी से एक साथ तीन लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

खास बात यह है कि इनमें शामिल दोनों पुरुष सीज फायर कंपनी में काम करते हैं। चौथा संक्रमण का मामला नोएडा के सेक्टर 27 से है। सेक्टर 27 की निवासी एक महिला को संक्रमित पाया गया है। यह महिला भी सीज फायर कंपनी में काम करती हैं। इससे पहले पारस टीएरा हाउसिंग सोसाइटी से दो महिलाओं को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह दोनों महिलाएं भी रविवार को सामने आए लोगों के परिवारों के सदस्य हैं।

आपको बता दें कि सीज फायर कंपनी में फैले कोरोना वायरस संक्रमण के कारण अब तक 17 लोग चपेट में आ चुके हैं। गौतमबुद्ध नगर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ अनुराग भार्गव ने सीज फायर कंपनी के मैनेजमेंट के खिलाफ संक्रमण फैलाने के आरोप में एफआईआर दर्ज करवाई है।

COVID-19, coronavirus, coronavirus in Noida, coronavirus India, coronavirus in India