ग्रेटर नोएडा: दीप पब्लिक स्कूल ने 4 महीने की फीस माफ की

ग्रेटर नोएडा: दीप पब्लिक स्कूल ने 4 महीने की फीस माफ की

ग्रेटर नोएडा: दीप पब्लिक स्कूल ने 4 महीने की फीस माफ की

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

लॉकडाउन के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे अभिभावकों के लिए ग्रामीण क्षेत्र में लगातार स्कूल संचालक छात्र व छात्राओं की फ़ीस माफ कर मिसाल पेश कर रहे हैं। रबूपुरा क्षेत्र के एक और स्कूल ने बच्चों की 4 महीनें की फ़ीस माफ  करने की घोषणा की है।    
   
निलौनी-मिर्जापुर गांव स्थित दीप पब्लिक स्कूल ने सभी छात्र-छात्राओं की 4 माह की फ़ीस माफ करने की घोषणा की है। स्कूल प्रबंधन के इस फैसले का अभिभावकों ने स्वागत किया है। दिप पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल देवराज भाटी ने बताया किए वर्तमान में हमारा देश कोरोना वायरस की महामारी से जूझ रहा है। इस दौरान देशभर में लॉकडाउन लगाया गया। जिसके कारण अधिकांश लोगों की आय के सभी साधन बंद हो गए और उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए लॉकडाउन के कारण स्कूली बच्चों के अभिभावक भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। 

अभिवावकों की इस परेशानी को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने कक्षा 1 से लेकर कक्षा 10 तक के सभी छात्र व छात्राओं की सत्र 2020.21 की चार महीने की फ़ीस माफ करने का निर्णय लिया है। स्कूल में करीब 650 छात्र वह छात्राएं पढ़ते हैं। इन सभी की 4 महीने की फ़ीस माफ करने का निर्णय लिया गया है और सभी अभिभावकों को इस संबंध में अवगत करा दिया गया हैं कि उनसे 4 माह तक कोई फ़ीस नहीं ली जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.