नोएडा और दिल्ली में मेट्रो सेवाएं बहाल करने की मांग

नोएडा और दिल्ली में मेट्रो सेवाएं बहाल करने की मांग

नोएडा और दिल्ली में मेट्रो सेवाएं बहाल करने की मांग

Google Image | Noida Metro

कोरोना संक्रमण के कारण पूरे देश में मेट्रो सेवाएं बंद हैं। अब Noida Metro और Delhi Metro सेवाएं शुरू करने की मांग की गई है। दिल्ली भाजपा ने महानगर में मेट्रो ट्रेन सेवाओं को बहाल करने की वकालत की है। पार्टी की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ मुलाकात में यह मांग की।

गुप्ता ने दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी के साथ पुरी से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि बैठक में राष्ट्रीय राजधानी में मेट्रो ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू करने की मांग की गई।

इससे पहले संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली भाजपा के प्रमुख ने कहा, ''मेट्रो ट्रेन उपयुक्त मानक संचालन प्रक्रिया और दिशानिर्देशों के साथ शुरू की जानी चाहिए क्योंकि दिल्ली सरकार की परिवहन व्यवस्था विफल होने के कारण दिल्ली के लोगों को सफर करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

गुप्ता के बयान पर सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की तरफ से तुरंत कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हाल में केंद्र से मांग की थी कि महानगर में मेट्रो ट्रेन सेवाएं बहाल की जाएं।

गुप्ता ने आरोप लगाए कि दिल्ली में कोरोना वायरस के मामले फिर से बढ़ रहे हैं, वहीं आप का ध्यान उत्तराखंड और पंजाब में अपना जनाधार मजबूत करने पर है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.