धीरेन्द्र सिंह ने बच्चियों को दिया 17 लाख रूपये का तोहफा

Updated Feb 03, 2020 19:33:34 IST | TriCity Today Correspondent

सोमवार को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम मकसूदपुर व भीकनपुर में ग्रामीणों की चौपाल पर उनकी समस्याओं को जाना तथा चुनाव के समय, उनसे किये गये वायदों को पूरा करते हुए, ग्राम मकसूदपुर में 70 लाख रूपये की धनराशि से निर्मित होने वाली 12 गलियां का शुभारम्भ सुधीर त्यागी राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एंव कार्यालय प्रभारी भाजपा किसान मोर्चा...

Photo Credit:  Tricity Today
Dhirendra Singh gave a gift of 17 lakh rupees to the girls

सोमवार को जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्राम मकसूदपुर व भीकनपुर में ग्रामीणों की चौपाल पर उनकी समस्याओं को जाना तथा चुनाव के समय, उनसे किये गये वायदों को पूरा करते हुए, ग्राम मकसूदपुर में 70 लाख रूपये की धनराशि से निर्मित होने वाली 12 गलियां का शुभारम्भ सुधीर त्यागी राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एंव कार्यालय प्रभारी भाजपा किसान मोर्चा से कराया।  

भीकनपुर में विगत दिनों ग्राम भ्रमण के समय ग्रामवासियों व बच्चियों ने जल्द से जल्द प्राथमिक विद्यालय को जाने वाले व गांव के बाईपास मार्ग को जोडने की मांग की थी। जो बरसात के समय बंद हो जाता है। आज उन्हीं बच्चियों के करकमलों से 17 लाख रूपये की धनराशि से बनने वाले उपरोक्त मार्ग का शुभारम्भ भी कराया।
                
इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के साथ रामचन्द्र शर्मा, गंगाराम शर्मा, राजवीर त्यागी, विकास शर्मा, जगदीश शर्मा, कुंवरपाल शर्मा, नरेन्द्र सिंह प्रधान जी, प्रमोद त्यागी, अली मौहम्मद खांन, कांती त्यागी, प्रेमकांत त्यागी, देवकीनंदन त्यागी, पवन त्यागी, मुकेश त्यागी व राजकुमार शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।