रक्षा मंत्री से मिले धीरेंद्र सिंह, जिले के युवाओं के लिए बड़ी मांग की

Updated Feb 02, 2020 14:08:52 IST | Tricity Today Chief Correspondent

जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने रविवार को दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। विधायक ने जिले के युवकों के ये उनसे बड़ा आग्रह किया है। विधायक ने पत्र देकर गौतमबुद्ध नगर के युवकों के सेना भर्ती रैली आयोजित करने की मांग...

Photo Credit:  Tricity Today
रक्षा मंत्री से मिले धीरेंद्र सिंह

जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने रविवार को दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। विधायक ने जिले के युवकों के ये उनसे बड़ा आग्रह किया है। विधायक ने पत्र देकर गौतमबुद्ध नगर के युवकों के सेना भर्ती रैली आयोजित करने की मांग की है। 

धीरेंद्र सिंह ने राजनाथ सिंह को बताया कि जिले के बहुत बड़े हिस्से की जमीनें औद्योगिक विकास और आवासीय प्रयोजन के लिए अधिग्रहित की जा चुकी है। जिससे किसान और खेती पर आश्रित अन्य लोगों के समक्ष जीवन-यापन व रोजगार का संकट आ गया है। जनपद में बेरोजगारी की समस्या बेहद चिंता का विषय बन चुकी है। ग्रामीण व शहरी क्षेत्र के अनेकों नौजवान, देश सेवा का जज्बा लिये सेना में भर्ती होना चाहते हैं। अतः अगर सेना का भर्ती केन्द्र जनपद गौतमबुद्ध नगर में आयोजित किया जाए तो इस क्षेत्र के नौजवानों को भारतीय सेना में जाने का एक बेहतरीन अवसर मिल जायेगा।

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह के आग्रह पर रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह ने आदेश सम्बन्धित अफसर को दे दिया है।