धीरेन्द्र सिंह ने कहा- हर घर तक सड़क बनवाना मेरा मकसद है, 3 गांवों में 2 करोड़ के विकास कार्य शुरू किए

Updated Jul 31, 2020 21:21:48 IST | Mayank Tawer

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण क्षेत्र के ग्राम चौरोली, जोनचना और मुरादगढ़ी...

धीरेन्द्र सिंह ने कहा- हर घर तक सड़क बनवाना मेरा मकसद है, 3 गांवों में 2 करोड़ के विकास कार्य शुरू किए
Photo Credit:  Tricity Today
जेवर के गावों में नारी शक्ति द्वारा विकास कार्यों की शुरुवात

जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण क्षेत्र के ग्राम चौरोली, जोनचना और मुरादगढ़ी में विकास कार्यों की शुरुआत की है। विधायक ने गांव की लड़कियों, बुजुर्गों और महिलाओं से विकास कार्यों की शुरुआत करवाई। इस दौरान विधायक ने कहा कि हर घर तक सड़क पहुंचाना मेरा मकसद है। 

विधायक ने बताया कि चौरोली गांव में 1.19 करोड़ रुपये की धनराशि से 38 गलियां पक्की होंगी  जौनाचाना गांव में 19.80 लाख रुपये और मुरादगढी में 67 लाख रुपये की धनराशि के विकास कार्याें का शुभारम्भ शुक्रवार को किया गया है। इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने कहा, "किसी भी जगह के विकास के लिए सड़कों का होना अति आवश्यक है। बिना सड़क आज का समय बडा कठिन है। शायद यही कारण है कि जेवर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्येक गांव में सड़कों का जाल बिछाया जा रहा है। जेवर विधानसभा में जितने विकास कार्य पिछले साढ़े तीन वर्षों में हुए हैं, उतने विकास कार्य 70 सालों में नहीं हुए हैं। इसलिए हर घर तक सड़क बनवाना मेरा मकसद है।"

इस मौके पर जेवर विधायक धीरेन्द्र सिंह ने इन ग्रामों में चौपाल लगाकर लोगों से जनसंवाद किया। ग्रामीणों को कोविड-19 की महामारी के बारे में जागरूक किया। लोगों को मास्क का महत्व बताया। मास्क भी वितरित किए और उपस्थित लोगों से कहा, "शारीरिक दूरी के नियम का पालन भी अवश्य करें।’’

इस मौके पर राजवीर सिंह, लालमन सिंह प्रधान, राजीव सिंह, योगेश तालान, विकास सिंह, संजय लपरा, सुखवीर सिंह, चेतराम सिंह, रिंकू सिंह, नानक पंडित, जुगेन्द्र शर्मा, रनवीर सिंह, उदयपाल सिंह, महेश कुमार, सुनील सिंह, सुरेश, राजवीर शर्मा, तेजवीर जाटव, शिवली जाटव, प्रेमवीर सिंह, रिंकू भाटी, मुकेश सिंह व नरेश त्यागी आदि लोग मौजूद रहे।

Dhirendra Singh, MLA Jewar, Jewar News, MLA Dhirendra Singh