ग्रेटर नोएडा: नशीला पदार्थ सुंघाकर व्यक्ति के साथ किया घिनौना काम

ग्रेटर नोएडा: नशीला पदार्थ सुंघाकर व्यक्ति के साथ किया घिनौना काम

ग्रेटर नोएडा: नशीला पदार्थ सुंघाकर व्यक्ति के साथ किया घिनौना काम

Google Image | बादलपुर कोतवाली

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड स्थित कूडीखेडा मोड के पास एक टर्री चालक को नशीला पदार्थ सुंगाह कर टर्री, नगदी और मोबाइल लेकर बदमाश फरार हो गए है। घटना की शिकायत पुलिस को दी गई है।

मिली जानकारी के अनुसार मूलरूप से बुलंदशहर के गांव नया बास निवासी जयबीर पुत्र राधेश्याम नगर के रेलवे रोड पर किराये का मकान लेकर परिवार के साथ रहता है। रेलवे रोड पर मुख्य तिराहे से रेलवे स्टेशन तक टर्री चलाता है। बीते शनिवार को दादरी से दो लोग टर्री में सामान लाने के लिए किराये का झंासा देकर धूममानिकपुर के लिए लेकर गये थे। बादलपुर कोतवाली क्षेत्र के जीटी रोड पर कूडीखेडा मोड के पास टर्री चालक जयबीर को नशीला पदार्थ सुंगाह दिया। जिससे वह बेहोश हो गया। बेहोष होने पर बदमाश मोबाइल चार सौ रूपये की नगदी और टर्री को लेकर फरार हो गये है। 

व्यक्ति को शनिवार की शाम को होश आया। होश आने पर किसी तरह वह नशे की हालत में जयबीर अपने घर पर पहुंचा। परिजनो ने उपचार के लिए डाक्टर के पास ले गये। सोमवार को पूरी तरह से होश में आने पर घटना परिजनो को बताई। उसके बाद परिजनो के साथ कोतवाली दादरी में पहुंच कर पुलिस से शिकायत की। दादरी पुलिस ने बादलपुर कोतवाली में भेज दिया। बादलपुर कोतवाली एसएसआई दीपक कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा कर कार्रवाई की जायेगी।  
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.