BREAKING: नोएडा के 4 बड़े होटल जिला प्रशासन ने टेकओवर किए

BREAKING: नोएडा के 4 बड़े होटल जिला प्रशासन ने टेकओवर किए

BREAKING: नोएडा के 4 बड़े होटल जिला प्रशासन ने टेकओवर किए

Tricity Today | होटल रेडिसन ब्लू

जिला प्रशासन ने नोएडा के चार बड़े होटलों को अधिग्रहित कर लिया है। अब जिला प्रशासन इन होटलों का उपयोग कोरोनावायरस से बचाव के लिए चल रहे उपायों में करेगा। मिली जानकारी के मुताबिक शहर के इन चारों होटलों में बाहर से आ रहे डॉक्टरों, नर्सिंग स्टाफ और दूसरे अधिकारियों को ठहराने का इंतजाम किया जाएगा।

नोएडा में सेक्टर 18 का होटल रेडिसन ब्लू, सेक्टर 63 में होटल जिंजर, सेक्टर अट्ठारह का होटल मोजेक और सेक्टर 37 का होटल गोल्फ व्यू अधिग्रहित कर लिए गए हैं। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने महामारी अधिनियम की धाराओं का इस्तेमाल करते हुए इन चारों फाइव स्टार होटलों का अधिग्रहण किया है। जिलाधिकारी ने आदेश में लिखा है कि कोरोनावायरस से पीड़ित लोगों का उपचार करने के लिए आ रहे डॉक्टरों, नर्सेज और अन्य पैरामेडिकल स्टाफ को आवासीय सुविधाएं देने के लिए इन होटलों का अधिग्रहण किया गया है।

जब तक जिले में यह अभियान जारी है, तब तक इन चारों होटलों के भवन कर्मचारी और अन्य संसाधन जिला प्रशासन के कब्जे में रहेंगे। प्रशासन के आदेशानुसार काम करेंगे। आपको बता दें कि इससे पहले जिला प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा के 4 फाइव स्टार होटलों का अधिग्रहण किया था। इनमें होटल रेडिसन ब्लू होटल, जिमखाना और होटल सावोय सुइट्स शामिल हैं। गौतम बुद्ध नगर में अब तक जिला प्रशासन कोरोनावायरस से फैली महामारी को रोकने के लिए करीब 20 परिसरों का अधिग्रहण कर चुका है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.