30 जून तक सभी राशन कार्ड धारकों को निशुल्क मिलेगा राशन: सुहास एलवाई

30 जून तक सभी राशन कार्ड धारकों को निशुल्क मिलेगा राशन: सुहास एलवाई

30 जून तक सभी राशन कार्ड धारकों को निशुल्क मिलेगा राशन: सुहास एलवाई

Tricity Today | Suhas LY IAS

जिलाधिकारी सुहास एलवाई का राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम योजना के अंतर्गत सभी कार्ड धारकों का आह्वानgangaप्रधानमंत्री कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत 30 जून तक सभी राशन की दुकानों पर राशन उपलब्ध होगाgangaसभी राशन कार्ड धारक सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने राशन को प्राप्त करें

कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा अधिनियम योजना के अंतर्गत जनपद के सभी राशन कार्ड धारकों का आह्वान करते हुए कहा है कि उन्हें प्रधानमंत्री कल्याण अन्न योजना के अंतर्गत सभी राशन कार्ड धारकों को प्रति यूनिट 5 किलो चावल एवं प्रति कार्ड धारक को एक किलो चना निशुल्क उपलब्ध कराने की आपूर्ति विभाग के द्वारा पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित की गई है। 

इस योजना के अंतर्गत आगामी 30 जून तक जनपद की सभी राशन की दुकानों पर राशन कार्ड धारकों को यह राशन उपलब्ध कराया जाएगा। जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने सभी कार्ड धारकों का आह्वान करते हुए कहा है कि वर्तमान में कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के उद्देश्य से सभी राशन कार्ड धारक धैर्य रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से अपना अपना राशन प्राप्त करें। ताकि जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। 

उन्होंने स्पष्ट किया है कि जनपद के सभी 1 लाख 92 हजार राशन कार्ड धारकों के लिए राशन की पर्याप्त व्यवस्था सभी दुकानों पर सुनिश्चित की गई है। अतः आगामी 30 जून तक सभी राशन कार्ड धारक यह राशन प्राप्त कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.