नागरिकता कानून पर दुष्प्रचार का शिकार न हों, किसी को होने भी न दें: धीरेंद्र सिंह

नागरिकता कानून पर दुष्प्रचार का शिकार न हों, किसी को होने भी न दें: धीरेंद्र सिंह

नागरिकता कानून पर दुष्प्रचार का शिकार न हों, किसी को होने भी न दें: धीरेंद्र सिंह

Tricity Today | MLA Dhirendra Singh

विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सोमवार को मुढरह, कलूपुरा और जौनचाना में नागरिकता कानून पर बैठकें कींganga धीरेन्द्र सिंह ने कहा, विपक्ष केंद्र सरकार के देशहित में किये जा रहे कार्यों से जनता का ध्यान बंटाना चाह रहा है।gangaमुढरह, कलूपुरा और जौनचाना में लगभग 1.31 करोड़ रुपये की धनराशि के विकास कार्यों का भी शुभारम्भ किया।

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दुष्प्रचार का शिकार न खुद हों, न किसी और को होने दें। जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने सोमवार को मुढरह, कलूपुरा और जौनचाना गांवों में नागरिकता कानून को लेकर चलाए जा रहे जनसंवाद कार्यक्रम के तहत उपस्थित ग्रामीणों के बीच यह बात कही। नागरिकता संशोधन अधिनियम के विषय में भी लोगों को जानकारी भी दी।

जेवर के विधायक धीरेन्द्र सिंह ने ग्रामीणों की समस्याओं को जाना और गांव मुढरह, कलूपुरा और जौनचाना में लगभग 1.31 करोड़ रुपये की धनराशि के विकास कार्यों का भी शुभारम्भ किया। कलूपुरा गांव में 1.25 करोड़ रुपये से नाले का निर्माण करवाया जाएगा। गांव में लोग जलभराव से परेशान थे। यह ग्रामीणों की वर्षों पुरानी समस्या थी। जिसका समाधान करने के लिए नाले की आधारशिला रखी।

धीरेन्द्र सिंह ने इस मौके पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा, विपक्ष के पास कोई अन्य मुद्दा नहीं है। ऐसे में विपक्ष केंद्र सरकार के देशहित में किये जा रहे कार्यों से जनता का ध्यान बंटाना चाह रहा है। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष सुशील शर्मा, सुनील कुमार, जयप्रकाश सिंह प्रधानजी, विपिन कुमार, दीपक सिंह, नरेश त्यागी, नरेश शर्मा, आदित्य शर्मा आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.