कोरोना से बचाव के लिए डॉ महेश शर्मा ने की फोनरवा के साथ बैठक की

कोरोना से बचाव के लिए डॉ महेश शर्मा ने की फोनरवा के साथ बैठक की

कोरोना से बचाव के लिए डॉ महेश शर्मा ने की फोनरवा के साथ बैठक की

Tricity Today | कोरोना से बचाव के लिए डॉ महेश शर्मा ने की फोनरवा के साथ बैठक की

कोरोना से बचाव के लिए आज फेडरेशन ऑफ नोएडा आरडब्लूए (फोनरवा) ने अपने कार्यालय सेक्टर-52 पर एक गोष्ठी का आयोजन किया। गोष्ठी में मुख्य रूप से गौतम बुद्ध नगर के सांसद डॉ महेश शर्मा ने कोरोना से बचाव के लिए उपाय बताएं। 

डॉ महेश शर्मा ने बताया कि, बार-बार साबुन व पानी से हाथ धोना छींकते व खांसते समय रुमाल या टिशु पेपर का इस्तेमाल करना चाहिए। विशेष रुप से लिफ्ट का इस्तेमाल करते समय सावधानी बरतना आवश्यक है। 

फोनरवा महासचिव केके जैन ने सभी के स्वागत से किया साथ ही आवश्यकता पड़ने पर ही मास्क व सैनिटाइजर खरीदें। जिससे बाजार में कमी ना होने पाए व जरूरत मंद को मिल सके। 

फोनरवा अध्यक्ष योगेंद्र शर्मा ने बताया कि, फोनरवा के अध्यक्ष योगेश शर्मा ने बताया कि, किसी भी व्यक्ति को कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नही है। बस लोगो को जागरूक होने की जरूरत है। जरूरी नहीं कि सैनिटाइजर सही हाथ साफ किए जाएं। साबुन भी इतना कार्य करेगा जितना सैनिटाइजर करता है। लोगो को सावधानी बरतनी चाहिए। लोग सावधान रहें। सरकार स्वास्थ्य विभाग इस संक्रमित कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सक्षम है। कोई भी व्यक्ति किसी भी अफवाह में नही आए। बस लोगों को जागरूक और सावधानी बरतें की जरूरत है।

 इस मौके पर नोएडा लोकमंच के अध्यक्ष महेश सक्सेना, एनईए अग्रवाल मित्र मंडल के अध्यक्ष, रामनिवास बंसल, गौसदन के अध्यक्ष एनके अग्रवाल, लायन्स क्लब दिल्ली/नोएडा के अध्यक्ष, अनुज गुप्ता, चेतना न्यास के न्यासी राजन शराजस्थान कल्याण परिषद के सचिव जीवन जैन, उत्तर प्रदेश समाज के अध्यक्ष, वीरेश तिवारी, भारत विकास परिषद राजीव अजमानी, सनातन धर्म सेवा समिति अध्यक्ष अतुल मित्तल महासचिव संजय बाली, वाष्र्णेय समाज के अध्यक्ष, डा. चंचल कुमार, अखिल भारतीय वैश्य महासभा के अध्यक्ष राधा कृष्ण गर्ग, गुरूद्वारा कमेटी सैक्टर 12 के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, जागृति लीला मेमोरियल फाउन्डेशन के अध्यक्ष, कूम्मू भटनागर, सैक्टर-75 के अध्यक्ष नवीन मिश्रा और नोएडा की विभिन्न आरडब्लूए के अध्यक्ष एवं महासचिव बैठक में मौजूद रहे।

फोनरवा की तरफ से कोषाध्यक्ष अशोक मिश्रा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष कर्नल एसके वेद, ओपी यादव उपाध्यक्ष शिवकुमार तिवारी, सचिव एसपी चौहान, योगेश शर्मा, सुरेश चौहान, लीगल सचिव टीसी गौड़ संयुक्त सचिव प्रदीप बोहरा, सुशील यादव, डीडी तिवारी सलाहकार ऋषि पाल अवाना, सुशील यादव, अशोक शर्मा, लक्ष्मी नारायण आरके सिंह, गिरीश कपूर, संदीप अग्रवाल, देवेंद्र चौहान आदि के साथ अन्य सामाजिक संस्थाओं के सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित हुए और सब ने मिलकर नोएडा शहर को कोरोना की रोकथाम के लिए एक साथ मिलकर नारा लगाया, " नोएडा को बचाना है , कोरोना को हराना है। " 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.