गाजियाबाद: नशे में धुत ईको वैन चालक ने 9 लोगों में मारी टक्कर, बड़ा हादसा

गाजियाबाद: नशे में धुत ईको वैन चालक ने 9 लोगों में मारी टक्कर, बड़ा हादसा

गाजियाबाद: नशे में धुत ईको वैन चालक ने 9 लोगों में मारी टक्कर, बड़ा हादसा

Google Image | नशे में धुत ईको वैन चालक ने 9 लोगों में मारी टक्कर, बड़ा हादसा

गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत मकनपुर में गुरूवार की दोपहर नशे में धुत ईको वैन चालक ने तेज रफ्तार में अनियंत्रित होकर कई वाहनों को रौंदते हुए नौ लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में गर्भवती महिला, बच्चे व अन्य लोग घायल हुए हैं। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ईको वैन में तोडफ़ोड़ कर चालक की पिटाई कर दी। पुलिस ने आरोपित चालक को हिरासत में लेकर वैन को कब्जे में ले लिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में आधा दर्जन वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं।

मकनपुर निवासी रमेश शर्मा अपने बेटे कपिल के साथ सुबह करीब 11 बजे बैंक जा रहे थे। उन्होंने बताया कि मकनपुर में तेज रफ्तार ईको वैन को सड़क किनारे खड़े वाहनों में टक्कर मारते देख उनके बेटे ने मोटरसाइकिल रोक दी। वह सड़क के किनारे खड़े थे। अनियंत्रित वैन ने उनकी भी मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिससे रमेश के दाएं पैर में फ्रैक्चर आ गया। कपिल को भी मामूली चोटें आई हैं। रमेश को टक्कर मारने के बाद स्कूटी सवार मकनपुर निवासी समोद कुमार उनकी पत्नी अर्चना और बेटी अनन्या को ईको वैन ने टक्कर मार दी। 

समोद ने बताया कि उनकी पत्नी गर्भवती हैं। वह पत्नी को डॉक्टर के पास ले जा रहे थे। अर्चना के कमर सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। उनकी बेटी अनन्या भी चोटिल हो गई हैं। जल्द ही वह पत्नी को डॉक्टर को दिखाएंगे। हादसे में सड़क किनारे जा रहे दो अन्य युवकों को भी टक्कर मार दी। हादसे में रमेश, अर्चना और एक युवक को गंभीर चोटें आई हैं। रमेश को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने उनके पैर का ऑपरेशन करने की बात कही है। 

हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। गुस्साए लोगों ने वैन में तोडफ़ोड़ करने के साथ चालक को भी पीटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि चालक नशे में था। फिलहाल पुलिस इसकी जांच कराने की बात कह रही है। इंदिरापुरम एसएचओ संजीव शर्मा ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीडि़तों की शिकायत पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपित चालक का कहना है कि उसकी गोद में बच्चा बैठा था। जिसने एक्सलेरेटर दबा दिया और हादसा हो गया। जांच जारी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.