गाजियाबाद में शर्मसार करने वाली वारदात, दस साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

गाजियाबाद में शर्मसार करने वाली वारदात, दस साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

गाजियाबाद में शर्मसार करने वाली वारदात, दस साल की बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

गाजियाबाद जिले से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। बच्ची के परिवार ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दो आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव में मंगलवार की शाम यह वारदात हुई है। यहां बाजार से सामान लेने जा रही दस साल की बच्ची को अगवा कर लिया गया। उसके बाद सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। यह मामला सामने आने के बाद पूरे इलाके में रोष है। पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। इस वारदात से गांव के लोगों में गुस्सा है। लोग आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया गांव में एक व्यक्ति का परिवार सहित रहता है। उसकी दस साल बच्ची मंगलवार की शाम बाजार से सामान लेने जा रही थी। आरोप है कि बीच रास्ते से दो युवकों ने उसका मुंह दबाकर अगवा कर लिया। युवक उसे समीप ही बन्द पड़े एक मकान में लेकर गए। परिजनों का आरोप है कि युवकों ने बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट की गई है। भोजपुर के थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट एफआईआर कर ली गई है। पकड़े गए दो आरोपियों में से एक आरोपी नाबालिग है। उनसे पूछताछ की जा रही है। बच्ची को मेडिकल के लिए गाजियाबाद जिला अस्पताल भेज दिया गया है। एहतियात के लिए गांव में फोर्स तैनात किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.