जनप्रतिनिधि होकर जनता के बीच नहीं जा सकते, इससे विषम स्थिति क्या होगी, विधायक धीरेंद्र सिंह की मार्मिक VIDEO अपील

Updated Mar 23, 2020 22:40:38 IST | Chief editor

गौतमबुद्ध नगर में जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने एक वीडियो जारी करके मार्मिक अपील की है। धीरेंद्र सिंह ने इस वीडियो में कहा है, आज हम एक विषम परिस्थिति के सामने खड़े हुए हैं...

Photo Credit:  Tricity Today
MLA Dhirendra Singh

गौतमबुद्ध नगर में जेवर के विधायक ठाकुर धीरेंद्र सिंह ने एक वीडियो जारी करके मार्मिक अपील की है। धीरेंद्र सिंह ने इस वीडियो में कहा है, आज हम एक विषम परिस्थिति के सामने खड़े हुए हैं। जब कोई समस्या आती है तो जनप्रतिनिधि होने के नाते लोगों के बीच जाकर उसका समाधान करना हमारा फर्ज होता है। लेकिन कोरोना वायरस के रूप में आई इस महामारी ने हम लोगों को सेल्फ आइसोलेशन के चलते कैद करके रख दिया है।

विधायक ने आगे कहा, इस बुरे समय में हम जनता के बीच जाकर उनके सुख-दुख को सुन और समझ नहीं पा रहे हैं। लेकिन एक जनप्रतिनिधि होने के नाते इस समय में भी हम क्या कर सकते हैं। यह हमारे सामने एक बड़ा सवाल है। इसी सवाल के प्रत्युत्तर में मुझे लगा और मैं यह संदेश जारी कर रहा हूं। धीरेंद्र सिंह आगे कहते हैं कि मैं अपने जिले और देश के उन तमाम सक्षम और आर्थिक रूप से मजबूत लोगों, उद्यमियों, कारोबारियों, व्यापारियों और उद्योगपतियों से आगे आने की अपील करता हूं। 

हम सबको जरूरतमंदों की मदद करनी चाहिए। यह वह वक्त है, जब हमें एक-दूसरे दूसरे के सुख-दुख का हिस्सेदार बनना है. धीरेंद्र सिंह ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है और देश के शीर्ष उद्योगपतियों को टैग किया है। विधायक ने उनसे भी आगे बढ़कर देश की मदद करने की अपील की है।

गौरतलब है कि विधायक धीरेंद्र सिंह ने सोमवार को अपना 4 महीने का वेतन कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे अभियान में बतौर आर्थिक मदद दिया है। विधायक धीरेंद्र सिंह चाहते हैं कि यह धनराशि कोरोना वायरस से पीड़ित लोगों के उपचार और बचाव पर खर्च की जाए। उनकी इस पहल के बाद गौतम बुद्ध नगर में बड़ी संख्या में लोग इस अभियान की आर्थिक मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं।