केरल विमान दुर्घटना: पांच सदस्यों का परिवार सुरक्षित, ऐसे बच गई जान

केरल विमान दुर्घटना: पांच सदस्यों का परिवार सुरक्षित, ऐसे बच गई जान

केरल विमान दुर्घटना: पांच सदस्यों का परिवार सुरक्षित, ऐसे बच गई जान

Google Image | केरल विमान दुर्घटना

दुबई से कोझिकोड के कोडुकल्ली में अपने गृहनगर लौट रहे पांच लोगों का एक परिवार एयर इंडिया की उस फ़्लाइट फ़्लाइट में सवार था, जो शुक्रवार की रात कोझिकोड हवाई अड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी।

40 वर्षीय सैफुद्दीन दुबई में एक व्यवसायी हैं। छुट्टी के दौरान जब यहां स्कूल बंद थे तो उनकी पत्नी फसलुन्निसा ने पति से मिलने के लिए अपने बच्चों मुहम्मद शाहिल, फातिमा सना और आयशा शांजा के साथ दुबई चली गईं। शुक्रवार को वे सभी एयर इंडिया के विमान से कोझीकोड जा रहे थे।
 
सैफुद्दीन के भतीजे सलीह ने बताया, "सभी पांचों को चोटें आई हैं और उन्हें बेबी मेमोरियल अस्पताल कोझिकोड में भर्ती कराया गया है, जो मलप्पुरम के पेरिंथलमाना में अल शिफा अस्पताल में भर्ती हैं। "सैफुद्दीन मेरे चाचा हैं। वह और उनके परिवार के सदस्य दुबई से लौट रहे थे, जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। हमें रात 8 बजे हादसे की सूचना दी गई। अब परिवार के सदस्यों को बेबी मेमोरियल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है और सभी अब ठीक हैं।" 
 
नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शनिवार को कहा कि केरल के कोझीकोड अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है। मंत्री ने कहा कि वह स्थिति का जायजा लेने के लिए कोझिकोड हवाई अड्डे का दौरा करेंगे।
 
सभी यात्रियों और परिवार के सदस्यों को मानवीय सहायता प्रदान करने के लिए दिल्ली और मुंबई से दो विशेष राहत उड़ानों की व्यवस्था की गई है। एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कहा कि विमान दुर्घटना जांच ब्यूरो (AAIB), नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) और उड़ान सुरक्षा विभाग इस घटना की जांच करने के लिए पहुंच गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.