मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 5 अगस्त को हुए थे कोरोना पॉजिटिव

Updated Sep 25, 2020 15:12:40 IST | Upasna Kashyap

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का आज चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है। एसपी बालासुब्रमण्यम....

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 5 अगस्त को हुए थे कोरोना पॉजिटिव
Photo Credit:  Google Image
एसपी बालासुब्रमण्यम

मशहूर सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम का आज चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया है। एसपी बालासुब्रमण्यम में 5 अगस्त से कोरोना की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद वो चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल कोरोना संक्रमण के इलाज के लिए भर्ती हुए थे। जहां पर आज शुक्रवार को उनका निधन हो गया है है।

एसपी बालासुब्रमण्यम में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उनको चेन्नई के एमजीएम में भर्ती किया गया था।  एमजीएम हेल्थकेयर ने गुरुवार को बताया कि, पिछले कुछ दिनों से उनकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही थी। इसलिए उनको लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था। उनकी निगरानी के काफी डॉक्टरों को लगाया गया था।

एसपी बालासुब्रमण्यम में 5 अगस्त कोरोना की पुष्टि थी थी। जिसके बाद उनको डॉक्टरों ने होम क्वारनटीन की ही सलाह दी थी। लेकिन फिर भी वो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती हो गए। डॉक्टरों ने बताया कि, उनकी हालत लगातार बिगड़ी जा रही थी। लेकिन 13 सितंबर को उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी।

कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी उनकी स्तिथि लगातार बिगड़ती जा रही थी। जिसके बाद उनको लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था। जहां पर इलाज के दौरान ही शुक्रवार को एसपी बालासुब्रमण्यम ने अंतिम सास ली है।

SP Balasubramanian, SP Balasubramanian Death