Fast News : नोएडा की सारी बड़ी खबरें एकसाथ पढ़िए

Fast News : नोएडा की सारी बड़ी खबरें एकसाथ पढ़िए

Fast News : नोएडा की सारी बड़ी खबरें एकसाथ पढ़िए

Tricity Today |

सेक्टर 10 से किशोरी का अपहरण, एफआइआर दर्ज

नोएडा में थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के सेक्टर-10 में रहने वाली 16 वर्ष की एक किशोरी लापता हो गयी है। किशोरी के पिता ने इस मामले में उसके अपहरण की रिपोर्ट थाना सेक्टर 20 में दर्ज कराई है। थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि सेक्टर 10 में रहने वाले एक व्यक्ति ने थाना सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 16 वर्षीय बेटी कई दिनों से लापता है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने किशोरी के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

केयरटेकर ने कंपनी के अंदर फांसी लगाई
जिले के सेक्टर 83 स्थित एक कंपनी में केयरटेकर के पद पर काम करने वाले एक व्यक्ति ने बृहस्पतिवार को तड़के कंपनी के अंदर ही फांसी लगा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस आयुक्त कार्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 83 स्थित एक कंपनी में बिहार निवासी उपेंद्र शर्मा (45 वर्ष) केयरटेकर के पद पर कार्यरत थे। 

प्रवक्ता ने बताया कि बृहस्पतिवार की सुबह शर्मा ने कंपनी के अंदर ही पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मीडिया प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि शुरुआती पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है, कि शर्मा घरेलू कलह और कर्ज से परेशान थे।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में युवती ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 21 वर्षीय एक युवती ने अपनी हाऊसिंग सोसायटी की 11वीं मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मामले की जाँच की जा रही है।

नोएडा ज़ोन टू के अपर पुलिस उपायुक्त अंकुर अग्रवाल ने बताया कि बिसरख थाना क्षेत्र में गौर सिटी के गैलेक्सी नॉर्थ एवेन्यू अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल पर रहने वाली कुमारी सुमन (21 वर्ष) ने बुधवार की रात अपने फ्लैट से कूदकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि युवती मानसिक तनाव में थी। पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

इस बीच, नोएडा में सेक्टर-46 में रहने वाले शंकर सिंह नामक व्यक्ति की बुधवार रात को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है। आपको बता दें कि कोरोना महामारी शुरू होने के बाद से शहर में आत्महत्या के मामले बहुत तेजी से बढ़े हैं। पिछले 5 महीनों के दौरान शहर में करीब 250 लोगों ने सुसाइड किए हैं।

गांजे की महिला तस्कर गिरफ्तार

नोएडा के थाना फेस-2 थाना पुलिस ने गुरुवार को गांजा तस्करी करने वाली महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने महिला को शहर के सेक्टर-80 से  गिरफ्तार किया है। उसके पास से 1.10 किलोग्राम ग्राम गांजा बरामद किया है।

नोएडा पुलिस ने बताया कि इस महिला की पहचान सेक्टर-80 की झुग्गी झोपड़ी बस्ती में रहने वाली मंजू के रूप में हुई है। यह महिला मूल रूप से गोंडा (उत्तर प्रदेश) के सोनूपा की रहने वाली है। पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि वह पिछले करीब 2 साल से शहर की झुग्गी-झोपड़ियों में गांजे की तस्करी कर रही है। पुलिस ने उसके पास से 1.10 किलोग्राम ग्राम गांजा बरामद किया है। एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मंजू को कोर्ट में पेश किया गया। न्यायालय ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो शातिर गिरफ्तार

नोएडा में थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गुरुवार को वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इस गिरोह के दो सदस्यों को सेक्टर-62 से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से चोरी के वाहन और मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

पुलिस उपयुक्त ने बताया कि थाना पुलिस गुरुवार की सुबह अपने क्षेत्र में गश्त पर थी। सूचना मिली कि दो शातिर बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैँ। पुलिस टीम दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन लगों से पूछताछ की गई। जिसमें पता लगा कि इस दोनों लोग गाजियाबाद के अमन कालोनी निवासी राशिद और मसूरी निवासी आसिफ हैं। चोरी की 4 बाइक, एक स्कूटी और लुटे गए 7 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

डीसीपी ने बताया कि राशिद के खिलाफ दिल्ली और नोएडा में 6 एफआईआर दर्ज हैं। आसिफ पर 5 केस दर्ज हैँ। ये लोग अपने गिरोह के साथ मिलकर दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा और गुरुग्राम में लूट व  वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं।

मोबाइल लूटने वाले दो शातिर चोर गिरफ्तार

नोएडा की फेस-3 थाना पुलिस ने गुरुवार की सुबह सेक्टर-64 से दो शातिर मोबाइल फोन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। एक बाइक और चार मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। सेक्टर-64 के टी-पॉइंट से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी निवासी लोकेश और फर्रुखाबाद के मुरली निवासी सन्नी उर्फ शोभित उर्फ धर्मेन्द्र की गिरफ्तारी हुई हैं। पुलिस ने इनके पास से एक बाइक, लूट के 4  मोबाइल और 2 चाकू बरामद किए हैं। लोकेश के खिलाफ लूट और चोरी के 9 मुकदमे दर्ज हैं। सन्नी के खिलाफ 5 केस दर्ज हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.