गाजियाबाद: युवक की हत्या में भाजपा विधायक के पति पर एफआईआर, पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

गाजियाबाद: युवक की हत्या में भाजपा विधायक के पति पर एफआईआर, पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

गाजियाबाद: युवक की हत्या में भाजपा विधायक के पति पर एफआईआर, पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

Tricity Today | युवक की हत्या में भाजपा विधायक के पति पर एफआईआर, पैरामिलिट्री फोर्स तैनात

गाजियाबाद के मोदीनगर कस्बे में सोमवार की देर शाम एक युवक की भीड़ भरे बाजार में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में भारतीय जनता पार्टी की स्थानीय विधायक मंजू सिवाच के पति और एक ग्राम प्रधान के पति समेत 8 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। कस्बे में तनाव व्याप्त है। जिसके मद्देनजर पैरामिलिट्री फोर्स और भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। सोमवार की रात भीड़ ने मेरठ-दिल्ली नेशनल हाईवे पर जाम लगाया था। इस हत्याकांड के लिए आरोपी लोगों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए भीड़ ने नारेबाजी की थी।

मोदीनगर कस्बे के अक्षय हत्याकांड में विधायक मंजू  सिवाच के पति देवेन्द्र सिवाच और तिबड़ा गांव की प्रधान के पति आशीष सहित 8 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। अक्षय के परिजनों की ओर से यह एफआईआर मोदीनगर थाने में दर्ज करवाई गई है। इसमें एक पुरानी रंजिश का हवाला भी दिया गया है। विधायक मंजू सिवाच के पति पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया गया है।

विधायक के कार्यालय और कस्बे में पैरा मिलिट्री फोर्स तैनात
इस हत्याकांड के बाद से कस्बे में तनाव का माहौल बना हुआ है। सोमवार की रात भी भीड़ ने नेशनल हाईवे पर हंगामा किया था। ट्रैफिक जाम कर दिया गया था। जिसकी वजह से नेशनल हाईवे पर दोनों ओर कई-कई किलोमीटर लंबी वाहनों की लाइन लग गई थीं। हालात संभालने के लिए खुद पुलिस कप्तान के नेतृत्व में भारी पुलिस फोर्स मोदीनगर गया था। अब विधायक मंजू सिवाच के ऑफिस के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है। गाजियाबाद पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि कस्बे में हालात सामान्य हैं।

आपको बता दें कि सोमवार की रात अक्षय सांगवान नाम के युवक  की हत्या से सनसनी सनसनी फ़ैल गई थी। युवक को बदमाशों ने 6 गोलियां मारी हैं। अक्षय हाल ही में जेल से छूटकर आया था। वह जितेंद्र पहलवान की हत्या के मामले में जेल में बंद था। इससे पहले दीपेंद्र उर्फ दिप्पन की 2019 में हत्या हुई थी। उस मामले में जमानत पर था। परिजनों ने मेरठ-दिल्ली रोड जाम किया था। परिजनो ने दीपेंद्र के बहनोई विकास, मोदीनगर की विधायक मंजू सिवाच के पति देवेंद्र सिवाच और तिबड़ा गांव की प्रधान के पति आशीष के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

गाजियाबाद पुलिस का कहना है कि परिजनों की शिकायत पर इस मामले में एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। मामले में आरोपी बनाए गए लोगों की तलाश की जा रही है। दूसरी और मोदीनगर कस्बे में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस तैनात कर दी गई है। विधायक के कार्यालय के बाहर भी फ़ोर्सtainat किया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.