पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर एफआईआर, लाॅकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का आरोप

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर एफआईआर, लाॅकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का आरोप

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित पर एफआईआर, लाॅकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन का आरोप

Tricity Today | पूर्व विधायक गुड्डू पंडित

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में पुलिस ने पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित के खिलाफ लॉकडाउन तोड़ने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का उल्लंघन करने के आरोपों में मुकदमा दर्ज किया है। गुड्डू पंडित डिबाई विधानसभा क्षेत्र से दो बार विधायक रह चुके हैं। उनके खिलाफ अनूपशहर कोतवाली में पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पूर्व विधायक गुड्डू पंडित मंगलवार की शाम अनूपशहर क्षेत्र के गांव पगौना में साधुओं की हत्या पर उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंच गए। पुलिस इंस्पेक्टर बृजकिशोर ने अनूपशहर कोतवाली में गुड्डू पंडित और 15-16 अज्ञात लोगों के खिलाफ लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज कराया है। बता दें कि गुड्डू पंडित डिबाई विधानसभा से वर्ष 2007 में बसपा के टिकट पर और 2012 में सपा के टिकट पर चुनाव लड़े थे। वह दोनों बार विधायक रहे थे।

मैंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया: गुड्डू पंडित
दूसरी ओर पूर्व विधायक गुड्डू पंडित का कहना है कि वह साधुओं को श्रद्धांजलि अर्पित करने गए थे। इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया। उनके खिलाफ जानबूझकर साजिश के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

आपको बता दें कि श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित को पिछले लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बहुजन समाज पार्टी ने फतेहपुर सीकरी से टिकट दिया था। वह समाजवादी पार्टी छोड़कर बहुजन समाज पार्टी में दोबारा शामिल हुए थे। लोकसभा चुनाव में वह कुछ खास नहीं कर पाए। उनकी लड़ाई कांग्रेस के तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर और मौजूदा सांसद राजकुमार चाहर के साथ थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.