विदेशी छात्रा ने मकान मालिक पर लगाया गम्भीर आरोप, पुलिस से शिकायत की

विदेशी छात्रा ने मकान मालिक पर लगाया गम्भीर आरोप, पुलिस से शिकायत की

Social Media | प्रतीकात्मक फोटो

ग्रेटर नोएडा की एक यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रही विदेशी छात्रा ने अपनी मकान मालकिन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दनकौर कोतवाली क्षेत्र में स्थित एक हाउसिंग सोसाइटी में रहती है। विदेशी छात्रा ने मकान मालकिन पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। विदेशी छात्रा ने मकान मालकिन के खिलाफ दनकौर कोतवाली पुलिस से लिखित शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने मकान मालकिन से पूछताछ की है।

मूल रूप से तंजानिया की निवासी छात्रा ब्रेंडी विंसेंट ग्रेटर नोएडा के एक विश्विद्यालय में इंजीनियरिंग की छात्रा हैं। छात्रा ने बताया कि उसने एक सोसाइटी में 12 हजार रुपये प्रति माह के हिसाब से कमरा किराए पर लिया था। जिसमें बिजली का बिल भी शामिल है। जबकि, 10 हजार रुपये मेंटेनेंस चार्ज अलग से दिया गया था। 

ब्रेंडी का आरोप है कि मकान मालकिन अब बिजली के बिल का भुगतान करने का दवाब बनाने लगी है। बिल जमा नहीं करने पर कमरा खाली करने की बात भी कही गई है। आरोपी महिला से परेशान होकर पीड़िता शुक्रवार को अपने एक दोस्त के साथ दनकौर कोतवाली पहुंची और मकान मालकिन के खिलाफ तहरीर देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

ब्रेंडी विंसेंट का कहना है कि ऐसे समय में वह कहां जा सकती हैं। कोरोनावायरस के कारण शहर में लॉक लडाउन चल रहा है। उसे तो सोसाइटी से बाहर निकलने तक की भी इजाजत नहीं है। सोसायटी के निवासियों को पुलिस के पास जाने की बात कहकर उसे बाहर निकलने की इजाजत दी गई है। ऐसे में अगर मकान मालकिन फ्लैट खाली करवा लेगी तो उसे नया मकान नहीं मिल पाएगा। 

मामले में पुलिस ने दखल दिया है। पुलिस का कहना है कि ब्रेंडी की मकान मालकिन से बात की गई है। जल्दी ही समस्या का समाधान हो जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.