गाजियाबाद के पूर्व सीओ ने लोनी एसएचओ पर लगाया महिलाओं का शोषण करने का आरोप, ऑडियो और वीडियो वायरल

गाजियाबाद के पूर्व सीओ ने लोनी एसएचओ पर लगाया महिलाओं का शोषण करने का आरोप, ऑडियो और वीडियो वायरल

गाजियाबाद के पूर्व सीओ ने लोनी एसएचओ पर लगाया महिलाओं का शोषण करने का आरोप, ऑडियो और वीडियो वायरल

Google Image | सीओ राजकुमार पांडेय और लोनी एसएचओ बिजेंद्र भड़ाना

गाजियाबाद के लोनी सर्किल के सीओ रहे राजकुमार पांडेय ने लोनी एसएचओ बिजेंद्र भड़ाना पर गंभीर आरोप लगाए हैं। राजकुमार पांडेय ने सोशल मीडिया पर अपनी वॉइस क्लिप वायरल कर लोनी एसएचओ पर सनसनीखेज के आरोप लगाए हैं। सीओ ने अपने द्वारा वायरल की गई पोस्ट में रेपिस्ट एसएचओ बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि एसएचओ ने जीडी में फर्जी एंट्री करके उन्हें भी जेल भेजने की धमकी दी। सीओ ने एसएचओ द्वारा प्रताडि़त की गई एक महिला का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

सीओ ने एसएचओ को वर्दीधारी माफिया बताते हुए उस से बचाने की गुहार लगाई है। सीओ का कहना है कि उन्होंने गाजियाबाद एसएसपी से कई बार संपर्क किया, लेकिन उन्होंने भी उनकी कोई मदद नहीं की।

बता दें कि बीते दिनों हुए क्षेत्राधिकारियों के तबादलों की कड़ी में राजकुमार पांडेय का तबादला गाजियाबाद से महोबा हुआ था। सीओ राजकुमार पांडेय का कहना है कि वह कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद से गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती थे। इस मामले की जांच महिला अधिकारी सीओ क्राइम आलोक दुबे को सौंपी गई है। पूर्व सीओ राजकुमार पांडेय ने एक महिला का वीडियो वायरल किया है। जिसमें वह महिला एसएचओ भड़ाना पर आरोप लगा रही है। महिला का आरोप है कि उसके दो लाख रुपये हड़पने वाले शख्स के खिलाफ जब वह एसएचओ बिजेंद्र भड़ाना से शिकायत करने गई तो उन्होंने उसके शिकायत दर्ज करने के बजाय उसके साथ जबरदस्ती की। 

इस मामले में एसएचओ लोनी बिजेन्द्र भड़ाना ने बताया कि सीओ राजकुमार पांडेय को लगता है कि मैंने उनका ट्रांसफर करवाया है, जबकि ऐसा कोई मामला नहीं है। वह तीन दिन पूर्व थाने में आए थे और हंगामा करते हुए मुझ पर ट्रांसफर करवाने का आरोप लगाया था। पूरा हंगामा थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है और जो महिला वीडियो जारी कर उन पर जबरदस्ती का आरोप लगा रही है। वह भी क्षेत्राधिकारी का ही उन्हें फंसाने का षड्यंत्र है। ऐसी कोई महिला मेरे पास नहीं आई और न ही वह ऐसी किसी महिला को जानते हैं। मुझ पर लगाए गए आरोप गलत हैं। 

सीओ महोबा और पूर्व सीओ लोनी (गाजियाबाद) राजकुमार पाण्डेय ने कहा कि लोनी एसएचओ बिजेंद्र भड़ाना का व्यवहार महिलाओं के प्रति ठीक नहीं है। हमेशा उसने महिलाओं का शोषण किया है। जिसका मैंने वहां सीओ रहते हुए लगातार विरोध किया। इस पर कोतवाल ने एसएसपी से डीओ लैटर लिखवाकर मेरा ट्रांसफर करा दिया। वह 3 दिन पूर्व लोनी कोतवाली में अपने कर्मचारियों से मिलने गए थे। जिस पर बिजेंद्र भड़ाना ने उनके साथ अभद्रता की और दोबारा थाने में न आने की धमकी दी। लोनी कोतवाली में गैरकानूनी धंधे करने वालों को एसएचओ का पूरा संरक्षण प्राप्त है। मेरे द्वारा आवाज उठाने पर वह मुझे जेल में भेजने की धमकी दे रहा है। उससे मुझे खतरा है। 

सीओ क्राइम आलोक दुबे ने बताया कि पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार पांडेय द्वारा सोशल मीडिया पर कुछ वॉइस क्लिप वायरल की गई हैं। इस संबंध में मुझे जांच सौंपी गई है। राजकुमार पांडेय द्वारा अभी तक लिखित में कोई शिकायत नहीं दी गई है। तीन साल पूरे होने के चलते रूटीन में उनका ट्रांसफर हुआ था। मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर रिपोर्ट तैयार कर आला अधिकारियों को भेजी जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.