4 अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

Updated Feb 15, 2020 17:19:44 IST | Tricity Today Reporter

घंटाघर कोतवाली पुलिस ने एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार अन्तर्राज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से चोरी की बाइक, स्कूटी, तंमचा, चाकू व नशीली गोलियां बरामद किया...

Photo Credit:  Tricity Today
वाहन चोरी करने वाले 4 अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार

घंटाघर कोतवाली पुलिस ने एनसीआर क्षेत्र में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार अन्तर्राज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से चोरी की बाइक, स्कूटी, तंमचा, चाकू व नशीली गोलियां बरामद किया गया। 

शुक्रवार को अपने कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने सीओ प्रथम धमेन्द्र चौहान की मौजूदगी में बताया कि शुक्रवार सुबह थाना प्रभारी सत्येन्द्र प्रकाश सिंह की टीम ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान स्टेशन रोड़ के पास से शाहनवाज पुत्र वशीर निवासी मोती मस्जिद कैला भटटा, राजू उर्फ धर्मवीर पुत्र जसवन्त निवासी प्रताप विहार,सादिक पुत्र असलम निवासी धोबी वाली कैला भटटा, आकिल पुत्र मुराद अली निवासी मौहल्ला मुर्गी फार्म डासना को गिरफ्तार किया। 

जिनकी निशानदेही पर चोरी की 6 बाइक, चार स्कूटी, तंमचा, चाकू, 170 ग्राम अल्प्रोजल नशीली गोली बरामद किया गया। उन्होने बताया कि पकड़े आरोपी अन्र्तराज्जीय वाहन चोर है, जो कि दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र समेत विभिन्न राज्यों में वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे। चोरी की बाइक व स्कूटी को दुसरे क्षेत्र में ले जाकर 5 से 8 हजार रूपए मे बेच देते थे। 

सीओ प्रथम धमेन्द्र चौहान ने बताया कि आरोपी चोरी की बाइक पर गिरोह बनाकर क्षेत्र में घूमते थे और वाहन चोरी के साथ राहगीरो से तंमचे के बल पर लूटपाट भी करते थे। जिनके खिलाफ कोतवाली, इंदिरापुरम थाने में 10 मुकदमे दर्ज है।