BIG BREAKING: गाजियाबाद के चार मरीजों की मेरठ मेडिकल कॉलेज में मौत, 9 नए कोरोना मरीज और मिले

BIG BREAKING: गाजियाबाद के चार मरीजों की मेरठ मेडिकल कॉलेज में मौत, 9 नए कोरोना मरीज और मिले

BIG BREAKING: गाजियाबाद के चार मरीजों की मेरठ मेडिकल कॉलेज में मौत, 9 नए कोरोना मरीज और मिले

Tricity Today | प्रतीकात्मक फोटो

कोरोना वायरस के संक्रमण ने गाजियाबाद जिले का हाल बेहाल कर दिया है। वायरस लगातार जिले में कहर बरपा रहा है। बुधवार को फिर चार लोगों की मौत हुई हैं। इन चारों लोगों को उपचार के लिए मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। चारों लोगों की मौत मेरठ में हुई है। दूसरी ओर जिले में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के 9 नए मामले सामने आए हैं। 14 लोग स्वस्थ होकर अस्पतालों से डिस्चार्ज किए गए हैं।

मेरठ मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 अस्पताल में बुधवार को गाजियाबाद के चार मरीजों की मौत हो गई है। दो लोगों की सैंपल रिपोर्ट मरने के बाद पॉजिटिव आई हैं। अभी दो और लोगों के सैंपल टेस्ट की रिपोर्ट आने का इंतजार किया जा रहा है। सिहानी गेट के निवासी मनवीर सिंह (65 वर्ष) और विजय नगर के निवासी विनोद कुमार (46 वर्ष) को बीमार होने के बाद गाजियाबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां स्थिति ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था। बुधवार को दोनों लोगों की मेरठ मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है।

इन दोनों लोगों की बुधवार को देर शाम कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। गाजियाबाद के ही सर्वेदय नगर के रहने वाले (55 वर्ष) सतीश और विकलांग कॉलोनी की रूपा देवी (62 वर्ष) की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है। नोडल अधिकारी डॉ. सुधीर राठी ने बताया कि इन चारों लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया था। चारों लोगों का कोरोना वायरस टेस्ट करवाने के लिए सैंपल प्रयोगशाला भेजा गया है। अभी इन लोगों की टेस्ट रिपोर्ट आने का इंतजार ही किया जा रहा था। इसी बीच दुर्भाग्यवश चारों लोगों की मेरठ मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई है।

दो लोगों की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट बुधवार की शाम मिली हैं, जो पॉजिटिव पाई गई हैं। बाकी दो लोगों की टेस्ट रिपोर्ट मिलने का भी इंतजार किया जा रहा है। दूसरी और बुधवार को गाजियाबाद जिले में 9 लोगों को कोरोनावायरस से पॉजिटिव घोषित किया गया है। वहीं, 14 लोगों को स्वस्थ होने के बाद कोविड-19 अस्पताल से डिस्चार्ज करके घर भेज दिया गया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.