गाजियाबाद: मास्क की डिलीवरी देने के नाम पर 18 लाख रुपये की ठगी

गाजियाबाद: मास्क की डिलीवरी देने के नाम पर 18 लाख रुपये की ठगी

गाजियाबाद: मास्क की डिलीवरी देने के नाम पर 18 लाख रुपये की ठगी

Google Image | प्रतीकात्मक फोटो

साहिबाबाद के लिंकरोड क्षेत्र के चंद्रनगर स्थित एक कंपनी से मास्क देने के नाम पर एक कंपनी ने 18 लाख रुपये ठगने का मामला प्रकाश में आया है। एडवांस के तौर पर कंपनी से यह रुपये लिए गए थे। तय समय के बाद भी जब मास्क की डिलीवरी नहीं हुई तो कंपनी ने संपर्क किया तो फोन बंद आया। कंपनी की ओर से मास्क बेचने वाली कंपनी के खिलाफ लिंकरोड थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 

लिंकरोड की चंद्रनगर में एक कंपनी है। कंपनी की ओर से लिंकरोड थाने में शिकायत दी गई है। जिसमें आरोप लगाया गया है कि कंपनी ने एक फार्मा कंपनी को थ्रीएम मास्क देने के लिए आर्डर दिया था। आरोप है कि इसके एवज में कपंनी ने दस प्रतिशत एडवांस के रूप में 18 लाख 58 हजार पांच सौ रुपये बैंक खाता में जमा कराया। एक सप्ताह से दस दिन के भीतर कंपनी को मास्क की डिलीवरी देनी थी। लेकिन कंपनी की ओर से डिलीवरी नहीं दी गई। पीडित कंपनी की ओर से फार्मा कंपनी को कॉल किया गया तो नंबर बंद मिला। जांच में पता चला कि तीन माह पहले ही यह कंपनी बनी थी। 

इसके बाद कंपनी को अपने साथ हुई ठगी की जानकारी हुई। पीडित कंपनी के लीगल आफिसर ने घटना की शिकायत थाने में दी। एसएचओ लिंकरोड शैलेंद्र सिंह ने बताया है कि पीडित कंपनी की ओर से दी गई शिकायत के आधार पर फार्मा कंपनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.