Ghaziabad: बिल्डर विक्रम त्यागी कहां है, परिवार और पुलिस तलाश रहे इस सवाल का जवाब

Ghaziabad: बिल्डर विक्रम त्यागी कहां है, परिवार और पुलिस तलाश रहे इस सवाल का जवाब

Tricity Today | बिल्डर विक्रम त्यागी कहां है, परिवार और पुलिस तलाश रहे इस सवाल का जवाब

गाजियाबाद बिल्डर्स एसोसिएशन ने बुधवार को एसएसपी से मुलाकात की gangaएसएसपी को ज्ञापन सौंपकर विक्रम त्यागी को सकुशल बरामद करने की मांग कीgangaबिल्डर विक्रम त्यागी 26 जून को अचानक गायब हो गए थे, परिजनों ने एफआईआर करवाईganga28 जून को विक्रम त्यागी की कार लावारिस हालत में मुजफ्फरनगर से बरामद हुई है

26 जून को लापता हुए बिल्डर विक्रम त्यागी की गुमशुदी का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। इस सनसनीखेज प्रकरण में जहां कई सामाजिक संगठन पहले ही बिल्डर की बरामदगी के लिये पुलिस पर दबाव बनाते रहे हैं, वहीं अब गाजियाबाद बिल्डर्स एसोसिएशन ने भी मुख्यमंत्री के नाम लिखा पत्र कप्तान को सौंपा है। बुधवार को बिल्डर्स ने गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की और लापता बिल्डर विक्रम त्यागी को शीघ्र से शीघ्र सकुशल बरामद करने की मांग की है। 

एसएसपी को ज्ञापन सौंपने के बाद एसोसिएशन के अध्यक्ष अश्वनी त्यागी ने बताया कि कप्तान की और से उन्हें यह आश्वासन दिया गया है कि 13 दिन पूर्व लापता हुए बिल्डर विक्रम त्यागी को जल्द से जल्द बरामद कर लिया जाएगा। बिल्डर की गुमशुदी को लेकर जहां विक्रम त्यागी के परिजन अंजान भय के साये में घुट-घुटकर जीने को विवश हैं, वहीं कंस्ट्रकशन व्यवसाय से जुड़े कारोबारियों में इस प्रकरण को लेकर रोष व्याप्त होता जा रहा है।

आपको बता दें कि गाजियाबाद के बिल्डर विक्रम त्यागी 26 जून को अचानक लापता हो गए थे। इनके परिजनों ने पुलिस को शिकायत देकर गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। बाद में यह मामला अपहरण में तब्दील कर दिया गया था। दो दिन बाद 28 जून को विक्रम त्यागी की कार लावारिस हालत में मुजफ्फरनगर के तितावी कस्बे के पास खड़ी पाई गई थी। जिसके बाद उनके परिवार वालों में तमाम आशंकाएं और भय व्याप्त हैं। पुलिस विक्रम त्यागी का पता लगाने के लिए कोशिश कर रही है। अब तक उनके कार्यालय, परिवार, रिश्तेदार और मित्रों से पूछताछ की जा चुकी है। गाजियाबाद से तितावी के बीच रास्ते में भी पुलिस ने छानबीन की है।

पुलिस ने पता लगाने की कोशिश की है कि इस दौरान विक्रम त्यागी कहीं किसी रेस्टोरेंट, ढाबे या पेट्रोल पंप आदि पर रुक ठहर कर कुछ किया तो नहीं था। इन सभी जगह की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.