गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन ने फिर उठाई फीस माफी की मांग

गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन ने फिर उठाई फीस माफी की मांग

गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन ने फिर उठाई फीस माफी की मांग

Tricity Today | गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन ने फिर उठाई फीस माफी की मांग

लॉकडाउन के दौरान से ही अभिभावक लगातार स्कूल फीस माफी की मांग कर रहे हैं। गाजियाबाद पेरेंट्स एसोसिएशन ने एक बार फिर लॉकडाउन अवधि की तिमाही फीस माफी की मांग उठाई है। 

गुरूवार को कलेक्ट्रेट पर प्रेसवार्ता के दौरान अध्यक्ष सीमा त्यागी ने कहा कि अभिभावक लगाातार अप्रैल, मई और जून की फीस माफी की मांग के लिए आंदोलन कर रहे हैं। इसके लिए अभिभावकों ने आंदोलन किया, भूख हड़ताल पर बैठे तो उन्हें जबरदस्ती उठा दिया गया। अभिभावकों ने केन्द्र सरकार व प्रदेश से तिमाही फीस माफी की मांग के साथ, ऑनलाइन फीस निर्धारण, आर्थिक संकट से जूझ रहे अभिभावकों के बच्चों की ऑनलाइन क्लास बंद न कराने, बोर्ड परीक्षाओं का रजिस्ट्रेशन न रोके जाने की मांग, बच्चों को अगली कक्षा में प्रमोट करने व स्कूलों को जल्दबाजी में न खोलने की मांग की है।

अभिभावकों ने कहा है कि स्कूल प्रबंधन, स्टाफ की सैलरी देने के नाम पर फीस जमा करने का दबाव बना रहे हैं, जबकि स्कूलों के पास रिज़र्व फंड रहता है। अभिभावकों ने इस मामले में केन्द्र व राज्य सरकार से अपील की है कि वह स्कूल खोलने का निर्णय लेकर देश के भविष्य के साथ खिलवाड़ न करें। इस मौके पर विवेक त्यागी,अनिल सिंह, मनीष शर्मा आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.