गाजियाबाद: अधिवक्ता के हमलावरों को 40 दिनों बाद भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, वकील 31 जुलाई को करेंगे एसएसपी कार्यालय का घेराव

Updated Jul 29, 2020 16:47:55 IST | Rakesh Tyagi

पूर्व जिला शासकीय अधिवक्ता जयवीर सिंह के घर में पड़ोस के युवकों ने हमला करने के मामले में कचहरी परिसर...

गाजियाबाद: अधिवक्ता के हमलावरों को 40 दिनों बाद भी नहीं पकड़ पाई पुलिस, वकील 31 जुलाई को करेंगे एसएसपी कार्यालय का घेराव
Photo Credit:  Tricity Today
वकील 31 जुलाई को करेंगे एसएसपी कार्यालय का घेराव

पूर्व जिला शासकीय अधिवक्ता जयवीर सिंह के घर में पड़ोस के युवकों ने हमला करने के मामले में कचहरी परिसर में जारी वकीलों के धरने को राजनीतिक दलों और व्यापारियों ने भी मंगलवार को पहुंचकर समर्थन दिया। पुलिस करीब डेढ़ माह बाद भी वरिष्ठ अधिवक्ता के हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया है। अधिवक्ताओं ने कहा कि अगर 30 जुलाई तक हमलावर नहीं पकड़े गए तो 31 जुलाई को एसएसपी कार्यालय पर घेराव व तालाबंदी की जाएगी। 

बीते 18 जून को पूर्व जिला सहायक शासकीय अधिवक्ता जयवीर सिंह के घर पर पड़ोस के युवकों ने हमला कर दिया था। सिहानीगेट थाने में इसकी नामजद रिपोर्ट दर्ज है। सिहानी गेट थाने से इसकी जांच कविनगर थाने को दी गई है। कविनगर थाना प्रभारी मोहम्मद असलम ने बताया कि आरोपितों के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। वहीं, करीब डेढ़ माह बाद भी पुलिस हमलावरों को गिरफ्तारी नहीं कर सकी। इसी से नाराज वकील 20 जुलाई से कोर्ट के बाहर धरना दे रहे हैं। अधिवक्ता संघर्ष समिति के बैनर तले मंगलवार को भी धरना जारी रहा। 

कांग्रेस के पूर्व मंत्री सतीश शर्मा, अमरपाल शर्मा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष बिजेंद्र यादव, सपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र मुन्नी, जिलाध्यक्ष राशिद मलिक, महानगर अध्यक्ष राहुल चौधरी, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रताप चौधरी, महानगर अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल, बसपा नेता कुलदीप कुमार, रवि, राष्ट्रीय लोकदल के सरदार इंद्रजीत सिंह टीटू, चौधरी तेजपाल सिंह, चौधरी अजयवीर सिंह एडवोकेट, ओडी त्यागी, भीम आर्मी आजाद समाजपार्टी के नेता सतपाल चौधरी ने धरने पर आकर वरिष्ठ अधिवक्ता नाहर सिंह यादव को समर्थन दिया। 

वहीं, महानगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष गोपीचंद, महामंत्री अशोक चावला आदि धरना स्थल पर पहुंचे और अपना समर्थन दिया। वहीं, महानगर उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष गोपीचंद, महामंत्री अशोक चावला अपने समर्थकों के साथ वकीलों के धरने पर आकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ  जमकर भड़ास निकाली।

Ghaziabad Lawyer, Ghaziabad Police, SSP Ghaziabad, Ghaziabad News, Ghaziabad Court