ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 18 लाख से ज्यादा फूड पैकेट बांट दिए

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 18 लाख से ज्यादा फूड पैकेट बांट दिए

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 18 लाख से ज्यादा फूड पैकेट बांट दिए

Tricity Today | CEO Narendra Bhooshan

लॉकडाउन में फंसे गरीब मजदूरों और असहायों की मदद के लिए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण द्वारा संचालित की जा रही कम्युनिटी किचन के माध्यम से लगातार गरीबों तक भोजन पहुंचाया जा रहा है। कम्युनिटी किचन से अब तक 18 लाख से अधिक फूड पैकेट वितरित किए जा चुके हैं। साथ ही जरूरतमंदों को कच्चा राशन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। 

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी दीप चंद ने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए समाज के प्रत्येक जरूरतमंद व्यक्ति को भोजन और खाद्य सामग्री उपलब्ध करायी जा रही है। प्राधिकरण ने पांच कम्युनिटी किचन और खाद्य पदार्थ संग्रह केंद्र चलाए जा रहे हैं। एसीईओ ने बताया कि इस संकट काल के दौरान अब तक 18 लाख से अधिक फूड पैकेट वितरित किए जा चुके हैं। 

बता दें कि श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में बैठकर बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर अपने घरों को जा रहे हैं। इसके बाद भी काम की आस में बहुत से मजदूर अभी भी शहर में रुके हुए हैं। ऐसे मजदूरों को ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण अभी खाना मुहैया करवा रहा है। प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि जरूरतमंद लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था लगातार जारी रहेगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.