ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अब इन तीन जगहों पर करेगा जन सुनवाई

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अब इन तीन जगहों पर करेगा जन सुनवाई

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण अब इन तीन जगहों पर करेगा जन सुनवाई

Tricity Today | Greater Noida Authority

कोरोना महामारी से निपटने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण नये-नये प्रयोग करता है। अब जन सुनवाई के लिए नई व्यवस्था लागू की गई है। मंगलवार से शुरू होने वाली इस व्यवस्था में तीन जगह पर जन सुनवाई की जाएगी। इससे भीड़ अधिक नहीं रहेगी और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सकेगा।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण प्रतिदिन कार्यालय में स्थित लाबी में सुबह 10 से 12 बजे तक जनसुनवाई कर रहा है। लेकिन अब इसमें बदलाव किया गया है। यह बदलाव मंगलवार से लागू कर दिया जाएगा। 

प्राधिकरण के अफसरों ने बताया कि आईटी विभाग, संस्थागत विभाग, वाण्यिज्यिक विभाग, उद्योग विभाग, बिल्डर्स विभाग एवं जल विभाग के विभागाध्यक्षों द्वारा प्राधिकरण कार्यालय के गेट नं-1 के दाहिनी ओर स्थित पुलिस कार्यालय में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक व्यक्तिगत जनसुनवाई की जाएगी। भू-लेख विभाग, 6 प्रतिशत आबादी विभाग, नियोजन विभाग, परियोजना विभाग, अर्बन सर्विस विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के विभागाध्यक्ष प्राधिकरण कार्यालय में भू-तल पर स्थित लाबी में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक व्यक्तिगत जन सुनवाई करेंगे। 

सम्पत्ति विभाग के विभागाध्यक्ष प्राधिकरण कार्यालय में भू-तल पर स्थित मिनी आडोटोरियम सुबह 10 बजे से 12 बजे तक लोगों की समस्याएं सुनेंगे। प्राधिकरण के सम्बन्धित आवंटी/निवासी नई व्यवस्था के अनुरूप सम्पर्क कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.