ग्रेटर नोएडा फेडरेशन ने सीईओ नरेंद्र भूषण से मुलाकात की, महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई

ग्रेटर नोएडा फेडरेशन ने सीईओ नरेंद्र भूषण से मुलाकात की, महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई

ग्रेटर नोएडा फेडरेशन ने सीईओ नरेंद्र भूषण से मुलाकात की, महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई

Tricity Today | CEO Narendra Bhushan

नोएडा फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए ने ग्रेटर नोएडा के शहरवासियों से जुड़ी समस्याओं को लेकर प्राधिकरण अधिकारियों से मुलाकात की। बीते 13 अक्टूबर को 11 सूत्रीय मांगों को लेकर विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) को एक ज्ञापन सौंपा था। उससे जुड़ी प्रगति जानने के लिए फेडरेशन का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार को प्राधिकरण के सीईओ नरेंद्र भूषण से मिला। इस दौरान विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हुई। 

फेडरेशन के पदाधिकारियों ने कहा, सीईओ के साथ बैठक काफी सकारात्मक रही। ग्रेटर नोएडा वेस्ट तक मेट्रो, सेक्टर 2 व 3 का विकास, सेक्टरों में बारातघर व मार्केट का निर्माण, प्रदूषण को रोकने के लिए स्मॉग टावर की मांग, पेड़ों की छटाई, पार्कों की देखरेख, सेक्टर-36 में दीवार का निर्माण की मांग रखी गई। फेडरेशन के महासचिव दीपक भाटी एडवोकेट ने सेक्टर पी-3 के आवंटियों को गलत तरीके से भेजे गए 64.7 प्रतिशत अतिरिक्त मुआवजे की एवज में भेजे गए अतिरिक्त धनराशि के नोटिस को वापस करने की मांग की है। 

इन लोगों ने सेक्टर डेल्टा-1 में कावेरी बिल्डर के द्वारा अतिक्रमण का मुद्दा उठाया। इस दौरान सीईओ ने प्रतिनिधिमंडल को अवगत कराया कि फेडरेशन की ओर से रखी गई सभी मांगों पर कार्य हो रहा है। जल्द सभी मांगे पूर्ण हो जाएंगी। सेक्टर पी-3 के एक खसरा नंबर पर प्राधिकरण ने अतिरिक्त मुआवजा दिया है, इसलिए 90 आवंटियों को अतिरिक्त धनराशि प्राधिकरण को देनी पड़ेगी। शेष 1800 आवंटियों को भेजे गए नोटिस दीपावली से पहले प्राधिकरण वापस ले लेगा। सेक्टरों के मेंटिनेंस का कार्य तेजी से हो रहा है। दो सप्ताह में इसका असर दिखेगा। प्रतिनिधिमंडल में कैलाश भाटी, सतीश शर्मा, परितोष भाटी, आजाद अधाना आदि शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.