ग्रेटर नोएडा वेस्ट: स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों से मीटिंग नहीं की, भड़के लोगों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों से मीटिंग नहीं की, भड़के लोगों ने किया हंगामा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट: स्कूल प्रबंधन ने अभिभावकों से मीटिंग नहीं की, भड़के लोगों ने किया हंगामा

Tricity Today | Parents protesting at the school gate

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सेंट जोन्स स्कूल के अभिभावकों ने सोमवार की दोपहर स्कूल मैनेजमेंट के खिलाफ हंगामा किया। दरअसल, अभिभावक फीस और ऑनलाइन क्लास के मुद्दे को लेकर स्कूल प्रबंधन के साथ मीटिंग करना चाहते थे। मीटिंग नहीं होने पर लोगों ने प्रदर्शन किया। सुबह से ही स्कूल के गेट पर काफी संख्या में अभिभावक एकत्रित थे। जिससे इस मुद्दे पर बातचीत हो सके। 

अभिभावकों का आरोप है कि पिछले दिनों अतिरिक्त फीस की मांग और फीस नहीं देने पर कक्षा बंद करने को लेकर स्कूल प्रबंधन ने सोमवार को वार्ता के लिए बुलाया था। लेकिन सुबह स्कूल पहुंचने पर अभिभावकों को अंदर नहीं जाने दिया गया। स्कूल की ओर से मिले सन्देश पर सोमवार को काफी संख्या में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सेंट जोंस स्कूल पर अभिभावक फीस के मुद्दे को लेकर प्रधानाचार्य से वार्ता करने के लिए पहुंचे थे। 

राहुल गर्ग, सौरभ, राजीव श्रीवास्तव, अनीता, राजीव तिवारी, श्याम आदि अभिभावकों ने बताया कि कोरोना काल में ऑनलाइन क्लास शुरू होने के बाद से समस्या बढ़ गई है। इन दिनों स्कूल प्रबंधन की मनमानी की वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उनका आरोप है कि स्कूल प्रबधन लॉकडाउन के समय अप्रैल और मई माह के लिए अतिरिक्त चार्ज के साथ फीस की डिमांड कर रहे हैं। साथ ही कल से शुरू हो रही ऑनलाइन परीक्षा में फीस जमा न करने वाले बच्चों को बैठाने से इंकार कर रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि इस मुद्दे को लेकर सोमवार को प्रबंधन के साथ बैठक के लिए बुलाया गया था। इस बैठक में शामिल होने के लिए काफी संख्या में अभिभावक स्कूल पहुंच गए थे। लेकिन प्रबंधन ने वार्ता करने से मना कर दिया। जिस कारण अभिभावक बेहद परेशान हैं। साथ ही उनको चिंता सता रही है कि बच्चे परीक्षा में बैठ पाएंगे या नहीं। वहीं, इस मामले में स्कूल प्रबधन का कहना है कि इस समय एक साथ सब लोगों से नहीं मिला जा सकता। इसलिए कुछ अभिभावकों को स्कूल में वार्ता करने के लिए बुलाया गया था। स्कूल प्रबंधन का प्रयास है कि प्रत्येक अभिभावक की मदद की जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.