दूधिया को शराब तस्कर बताने वाला हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर, वीडियो वायरल हुआ था

Updated Jun 29, 2020 20:06:43 IST | Mayank Tawer

ग्रेटर नोएडा में ग्रामीणों से अवैध वसूली और मारपीट करने के आरोपी दनकौर कोतवाली के हेडनकॉस्टेबल को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को लाइन हाजिर....

दूधिया को शराब तस्कर बताने वाला हेड कांस्टेबल लाइन हाजिर, वीडियो वायरल हुआ था
Photo Credit:  Google Image
डंडा लेकर युवक से मारपीट करने जाता आरोपी हेड कांस्टेबल

ग्रेटर नोएडा में ग्रामीणों से अवैध वसूली और मारपीट करने के आरोपी दनकौर कोतवाली के हेडनकॉस्टेबल को वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को लाइन हाजिर कर दिया है। हेड कांस्टेबल की ओर से की गई अभद्रता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था। जिस पर संज्ञान लेते हुए ग्रेटर नोएडा के पुलिस आयुक्त ने जांच एसीपी थर्ड को सौंपी थी।

दनकौर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल हरेंद्र का ग्रामीणों से अभद्रता करने का वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। घटना के बाद मामले की जांच एसीपी तृतीय को सौंपी गई थी। जांच करने के बाद एसीपी ने सोमवार को रिपोर्ट कमिश्नर को सौंपी। मामले में दोषी पाए जाने के बाद आरोपित हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है। 

आपको बता दें कि दनकौर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल हरेंद्र सिंह ने अट्टा फतेहपुर गांव के निवासी एक दूधिया को शराब तस्करी के मामले में फंसाने की धमकी देकर अवैध वसूली का दवाब बनाया था। विरोध करने पर आरोपी ने वहां उपस्थित बुजुर्गों समेत अन्य लोगों से अभद्रता की थी। कमिश्नर के ट्विटर हैंडल ने अवगत कराया है कि आरोपी हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Noida, Noida News, Noida Police, Greater Noida, Greater Noida News, Gautam Buddh Nagar, GB Nagar, Gautam Buddh Nagar Police, GB Nagar Police, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh News, UP News, Dankaur, Dankaur Police Station, Viral Video