एआईएमआईएम नेता के खिलाफ गाजियाबाद कलेक्ट्रेट में हिन्दू महासभा का विरोध प्रदर्शन

एआईएमआईएम नेता के खिलाफ गाजियाबाद कलेक्ट्रेट में हिन्दू महासभा का विरोध प्रदर्शन

एआईएमआईएम नेता के खिलाफ गाजियाबाद कलेक्ट्रेट में हिन्दू महासभा का विरोध प्रदर्शन

Tricity Today | एआईएमआईएम नेता के खिलाफ गाजियाबाद कलेक्ट्रेट में हिंदू का विरोध प्रदर्शन

अखिल भारतीय हिंदू महासभा एवं परमार्थ समिति द्वारा शनिवार को कलेक्ट्रेट पर एआईएमआईएम नेता वारिस पठान का पुतला फूंककर विरोध जाहिर किया। बीते दिनों कर्नाटक के गुलबर्गा में नागरिकता कानून के खिलाफ आयोजित सभा में वारिस पठान ने बेहद आपत्तिजनक बयान दिया था। 

उन्होंने कहा था कि हम यानि मुसलमान 15 करोड़ है लेकिन अगर सड़क पर आ गए तो सौ करोड़ पर भारी पड़ेंगे का बयान दिया था। जिसे लेकर हिंदू संगठन लगातार इसका विरोध कर रहे है। परमार्थ समिति के चेयरमैन वीके अग्रवाल ने कहा कि हमारे देश में एक ही नारा कायम होना चाहिए हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस में है भाई भाई। देश के अंदर इंसान को बांटने का जो काम किया जा रहा है ऐसे तत्वों के विरुद्ध सरकार को सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की राजनीति के लिए एआईएमआईएम पार्टी के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पूरी तरह से जिम्मेदार हैं। जिस तरह से पाक जिंदाबाद के नारे लगाने वाली लड़की के खिलाफ कार्रवाई हुई, उसे जेल भेजा गया। 

उसी तरह वारिस पठान पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करके उन्हें जेल में डाल देना चाहिए और उन्हें आजीवन जनप्रतिनिधि बनाने से अयोग्य समझा जाना चाहिए। ऐसे तत्वों के विरुद्ध सरकार को सख्ती से कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में कोई भी इस तरह की बयानबाजी ना करे। प्रदर्शन के दौरान संजीव सक्सेना, एसके सिकदर, केपी सरकार, जिलाध्यक्ष क्षत्रिय समाज मुकेश राघव,  बृजेश मिश्रा, विनीता पाल, विरेंद्र कुमार कंडेरे, शंकर विश्वास, राजू राघव, एसके मलिक, एसके सरकार, एमके मंडल, पीके सिकदर, डीके दोस्त, अर्जुन मंडल, गजेंद्र सिंह, पप्पू राय, प्रसेनजीत, आरसी शर्मा व वीरेंद्र सारस्वत आदि मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.